जॉनी डेप ने पहली बार करोड़ों में बेची खुद से बनाई पेंटिंग्स, कीमत जानकर आप भी कहेंगे ‘हे भगवान ‘


जॉनी डेप (Johnny Depp) पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) से हुए कन्फ्लिक्ट और मानहानि केस की वजह से पहले से ज्यादा दुनियाभर में पॉपुलर हुए. जॉनी बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ उम्दा सिंगर भी हैं. उन्हें आर्ट में भी गहरी रूचि है. वह कमाल के आर्टिस्ट भी हैं. जॉनी ने यूके गैलरी सीरीज, कैसल फाइन आर्ट के सहयोग से, हाल में अपने द्वारा बनाई गई और हॉलीवुड के रॉक आइकन को समर्पित पेटिंग का अपना पहला पेंटिंग कलेक्शन बेचा. इस बिक्री से जॉनी ने कुछ ही घंटों में 3 मिलियन पाउंड्स यानी 28 करोड़ रुपए से ज्यादा कलेक्शन किया.

आर्ट गैलरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जॉनी डेप द्वारा बनाए जा रहे पॉपुलर सिंगर बॉब डायलन की पेंटिंग को दिखाया है. इसके साथ ही उन्होंने जॉनी द्वारा बनाई गई सभी पेंटिंग की झलक भी दिखाई है. इन पेंटिंग में हॉलीवुड की प्रसिद्ध हस्तियों को दिखाया गया है और जॉनी ने इस कलेक्शन का नाम ‘फ्रेंड्स एंड हीरोज’ रखा है. जॉनी का ये कलेक्शन 3 मिलियन पाउंड में बिका है. इसे भारतीय रुपए में बदला जाए तो 28 करोड़ से ज्यादा की राशि बनती है.

Johnny Depp

जॉनी डेप पेंटिंग बनाते हुए. (फोटो साभारः Instagram @jcastlegalleries)

जॉनी डेप की इन पेंटिंग में बॉब डायलन, दिवंगत एक्ट्रेस एलिजाबेथ टेलर, अल पचिनो और कीथ रिचर्ड्स जैसे कलाकारों को दिखाया गया है. कैसल गैलरी ने जॉनी की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “यह नया कलेक्शन रोमांचक है, जिसका शीर्षक ‘फ्रेंड्स एंड हीरोज’ है, उन लोगों के लिए एक वसीयतनामा है जिन्हें वह अच्छी तरह से जानते हैं और अन्य जिन्होंने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में इंस्पायर किया है.”

जॉनी डेप की बनाई हुई पेंटिंग. (फोटो साभारः Instagram @johnnydepp)

जॉनी ने बेचने के लिए अनाउंसमेंट किया

जॉनी डेप ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अनाउंसमेंट किया कि उनके द्वारा बनाई गई पेंटिंग की बिक्री होने जा रही है. तस्वीर में उन्हें अपने चार आर्ट फ्रेम के सामने बैठे देखा जा सकता है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “नाउ एट कैसल फाइन आर्ट.” यानी अब कैसल फाइन आर्ट में आप इसे लोग देख और खरीद सकेंगे.

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप अपनी वकील केमिली वास्केज को कर रहे हैं डेट? जानें क्या है सच्चाई

कैसल गैलरी की साइट हुई क्रैश

जॉनी डेप ने जैसे ही पेंटिंग बेचने का अनाउंसमेंट पोस्ट किया. लोग कैसल गैलरी की वेबसाइट पर इसे खरीदने के लिए पहुंचने लगे जिससे यह साइट क्रैश हो गई. आर्ट गैलरी ने ट्वीट किया और लिखा, “जॉनी डेप ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया! वेबसाइट का जल्द ही बैक अप कर लिया जाएगा.”

Tags: Hollywood, Hollywood stars

image Source

Enable Notifications OK No thanks