जॉनी डेप ने ‘वाराणसी’ में किया डिनर, इंडियन डिशेज का उठाया लुत्फ! जानिए कितने लाख का भरा बिल?


मुंबईः हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) बीते दिनों एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के साथ अपनी कानूनी लड़ाई को लेकर चर्चा में थे. अभिनेता ने हाल ही में एंबर हर्ड के खिलाफ मानहानि केस जीता है, जिसके बाद अब वह अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पर फोकस करने में जुट गए हैं और साथ ही साथ अपनी जीत को भी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी बीच जॉनी डेप अपने दोस्तों के साथ बर्मिंघम के एक इंडियन रेस्टोरेंट पहुंचे, जहां उन्होंने भारतीय खाने का लुत्फ उठाया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बर्मिंघम स्थित इंडियन रेस्टोरेंट ‘वाराणसी’ में जॉनी डेप ने ना सिर्फ भारतीय खाने का लुत्फ उठाया बल्कि इसके लिए लंबा-चौड़ा बिल भी भरा है. इस डिनर में डेप के साथ म्यूजिशियन जेफ बेक भी पहुंचे थे. ‘वाराणसी’ रेस्टोरेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए जॉनी डेप के डिनर की जानकारी दी है. जिसमें उनके साथ जेफ बेक भी नजर आ रहे हैं.

फोटो में जॉनी डेप को ‘वाराणसी’ के स्टाफ के साथ पोज देते भी देखा जा सकता है. इस दौरान उन्होंने ऑफ व्हाइट शर्ट के ऊपरहाफ जैकेट और ब्लू डैनिम्स पहने थे. उन्होंने अपने लुक को हैट और ब्लैक शूज के साथ कम्प्लीट किया था. फैंस को डेप का यह लुक खूब पसंद आ रहा है. वहीं जेफ बेक को व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू डैनिम और ब्राउन जैकेट में देखा जा सकता है.

Johnny Depp, Johnny Depp varanasi restaurant, Johnny Depp news, जॉनी डेप, जॉनी डेप वाराणसी रेस्टोरेंट, hollywood news, hollywood star, entertainment news

‘वाराणसी’ रेस्टोरेंट के वर्कर्स के साथ जॉनी डेप ने दिए पोज. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @varanasi.restaurants)

बता दें, बर्मिंघम में यह (वाराणसी) रेस्टोरेंट मोहम्मद हुसैन चलाते हैं, जिन्होंने The Times Of India के साथ बातचीत में एक्टर की खाई डिशेज के बारे में भी खुलासा किया है. हुसैन ने खुलासा किया कि डेप के अपने 20 दोस्तों के साथ डिनर किया. इस दौरान उन्होंने चिकन टिक्का, तंदूरी वाइल्ड किंग प्रॉन, बटर चिकन जैसे व्यंजनों का लुत्फ उठाया. हालांकि, मोहम्मद हुसैन ने एक्टर द्वारा चुकाए बिल का खुलासा नहीं किया. लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता ने इस डिनर के लिए 48 लाख का लंबा-चौड़ा बिल चुकाया है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

image Source

Enable Notifications OK No thanks