जॉनी डेप से हार के बाद एम्बर हर्ड को सऊदी के शख्स का ऑफर, बोला- ‘मुझसे शादी करोगी?’


मुंबईः हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) की उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड (Amber Heard) के साथ तनातनी इन दिनों चर्चा में है. सोशल मीडिया पर भी लगातार, मीम्स छाए हुए हैं. पाइरेट्स ऑफ द करेबियन (Pirates of the Caribbean) एक्टर ने एक्स वाइफ एम्बर हर्ड पर मानहानि का केस किया था. इस केस में एम्बर की हार हुई है, जिसके बाद एम्बर को अब 15 मिलियन डॉलर यानि करीब 1 अरब 16 करोड़ रुपये देने होंगे. एक्ट्रेस की इस केस में हार के बाद उन्हें सऊदी के एक शख्स ने शादी का प्रपोजल दिया है.

सऊदी अरब के शख्स ने वॉइस नोट के जरिए एम्बर हर्ड को शादी के लिए प्रपोज किया है. सोशल मीडिया पर यह ऑडियो छाया हुआ है, जिसमें वह कह रहा है- ‘एम्बर तुम्हारे लिए अब जब सभी दरवाजे बंद हो चुके हैं, तो तुम्हारा ख्याल रखने के लिए मेरे अलावा कोई नहीं है. लोग तुम्हे नहीं समझते, लेकिन तुम एक वरदान हो. मैं उससे कहीं ज्यादा बेहतर हूं.’ सोशल मीडिया पर यह वॉइस नोट वायरल हो रहा है.

जॉनी डेप ने किया था मानहानि केस
बता दें, एम्बर हर्ड ने वॉशिंगटन पोस्ट में एक नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने एक्स हसबैंड जॉनी डेप पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इसी के आधार पर जॉनी डेप ने एक्ट्रेस पर मानहानि का केस किया था. जिसके बाद इस केस की सुनवाई से जुड़े मामले सोशल मीडिया पर छा गए. इन पर कई मीम्स भी वायरल हुए, जिन्हें देखकर लोगों ने अजब-गजब प्रतिक्रियाएं भी दीं.

जॉनी डेप ने शेयर किया पोस्ट
मानहानि केस में जीत दर्ज कराने के बाद जॉनी डेप ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा नोट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को आधारहीन बताते हुए अपनी जीत की खुशी जाहिर की. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘मीडिया के जरिए मुझ पर झूठे, आपराधिक और गंभीर आरोप लगाए गए. पलक झपकते ही उनकी, उनके बच्चों की जिंदगी और आस-पास के सभी लोगों, करीबियों की जिंदगी बदल गई.’

Tags: Hollywood, Hollywood stars



image Source

Enable Notifications OK No thanks