Johnny Depp के बॉडीगार्ड से पूछा गया ऐसा सवाल, सुन कोर्ट रूम में हंस पड़े एक्टर


मुंबईः हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रही कानूनी लड़ाई में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ एंबर के खिलाफ मानहानि का केस दाखिल किया है, जिसका ट्रायल वर्जीनिया के एक कोर्ट में हो रही है. इस केस में अब तक जॉनी और एंबर (Johnny Depp Amber Heard Case) एक-दूसरे को लेकर कई हैरान कर देने वाले राज सार्वजनिक कर चुके हैं. इस केस में कई मौकों पर ऐसा भी हुआ जब गंभीर मुद्दों पर बहस के दौरान लोगों की हंसी भी छूट गई. ऐसा ही एक मौका तब आया, जब जॉनी डेप के बॉडीगार्ड से एक्टर को लेकर ऐसा सवाल किया गया. ये सवाल सुनते ही जॉनी डेप सहित कोर्ट रूम में मौजूद सभी लोग हंस पड़े.

कोर्ट ने ट्रायल के दौरान जॉनी डेप के ड्राइवर, एजेंट और बॉडीगार्ड से भी सवाल किए. इसी दौरान कोर्ट में जॉनी डेप के बॉडीगार्ड से पूछा गया कि क्या उसने एक्टर को टॉयलेट करते देखा था. ये अजीब सवाल सुनकर कोर्ट रूम में मौजूद जॉनी डेप सहित हर एक व्यक्ति हंस पड़ा. जॉनी डेप के बॉडीगार्ड से ये सवाल उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के लॉयर ने किया था.

दरअसल, Maclom Connolly 23 सालों से जॉनी डेप के बॉडीगार्ड हैं. ऐसे में एंबर हर्ड के वकील ने वीडियो लिंक के जरिए Maclom Connolly से जॉनी डेप की फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द करेबियनः डेड मैन टेल नो टेल्स’ की शूटिंग के समय से जुड़ा सवाल किया और पूछा कि क्या Maclom ने एक्टर को उनके ऑस्ट्रेलिया स्थित घर की लॉबी में यूरीनेट करते हुए और उनका प्राइवेट पार्ट देखा था.

Johnny depp, johnny depp amber heard case

जॉनी डेप के बॉडीगार्ड से एंबर हर्ड के वकील ने पूछा अजीब सवाल. (फोटो साभारः ANI)

इस सवाल के जवाब में Maclom ने कहा कि उन्होंने आवाज सुनी थी और जॉनी को देखा था. लेकिन, Maclom के जवाब से एंबर के वकील कुछ असंतुष्ट दिखे. ऐसे में उन्होंने अपना सवाल साफ किया कि क्या Maclom ने जॉनी डेप का प्राइवेट पार्ट देखा था. जिसके जवाब में Maclom ने कहा – ‘अगर मैं मिस्टर डेप का प्राइवेट पार्ट देखता तो मुझे याद रहता.’ ये सुनते ही डेप अपना चेहरा छुपा लेते हैं और हंसने लगते हैं. वहीं कोर्ट रूम में मौजूद दूसरे लोग भी Maclom के जवाब पर मुस्कुराने लगे.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

image Source

Enable Notifications OK No thanks