जॉनी डेप ने फ्रांसीसी निर्देशक मेवेन की अगली फिल्म में फ्रांसीसी राजा लुई XV के रूप में अपनी वापसी की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


समुंदर के लुटेरे प्रशंसित फ्रांसीसी निर्देशक मेवेन की वर्तमान में बिना शीर्षक वाली ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म में एक विवादास्पद फ्रांसीसी राजा लुई XV को चित्रित करने के लिए स्टार जॉनी डेप को चुना गया है।

जॉनी डेप ने फ्रांसीसी निर्देशक मेवेन की अगली फिल्म में फ्रांसीसी राजा लुई XV के रूप में अपनी वापसी को चिह्नित किया

समय सीमा के अनुसार, अभिनेत्री से निर्देशक बनी मियावेन, जो इस परियोजना का संचालन कर रही हैं, राजा, जीन डू बैरी की मालकिन की भी भूमिका निभाएंगी, जिनका फ्रांसीसी क्रांति के दौरान सिर कलम कर दिया गया था। आगे की साजिश के विवरण को गुप्त रखा जा रहा है।

फ्रांसीसी पत्रिका क्लोजर, जिसने इस खबर को ब्रेक किया, रिपोर्ट करती है कि फिल्मांकन 8 जुलाई से पेरिस में होगा, जिसमें वर्साय के प्रसिद्ध महल में शूट किए गए कुछ दृश्य भी शामिल हैं।

पीरियड ड्रामा का निर्माण पास्कल कॉचेटेक्स और ग्रेगोइरे सोरलाट के पेरिस स्थित व्हाई नॉट प्रोडक्शंस द्वारा वैराइटी के अनुसार किया जाएगा।. इस गर्मी में उत्पादन शुरू करने के लिए स्लेटेड, फिल्म को वर्साय और अन्य प्रतिष्ठित पेरिस के स्थलों पर तीन महीने में शूट किया जाएगा।

लुई XV, जिसे “प्रिय” उपनाम दिया गया था और फ्रांस के राजा के रूप में 59 वर्षों तक शासन किया, लुई XIV के बाद फ्रांस के इतिहास में सबसे लंबा। उपनाम के बावजूद, लुई XV भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार के आरोप के बाद एक अलोकप्रिय राजा के रूप में मर गया।

जॉनी डेप के साथ उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड द्वारा घरेलू हिंसा के आरोपों को खारिज करने के बाद 58 वर्षीय अभिनेता की यह पहली फिल्म होगी। सार्वजनिक कानूनी लड़ाई, जो अमेरिका में जारी रहने के लिए तैयार है, ने कुछ उद्योग मंडलों में डेप को व्यक्तित्वहीन बना दिया है, जिसमें वार्नर ब्रदर्स भी शामिल हैं। शानदार जानवर मताधिकार। जॉनी डेप की आखिरी फिल्म एंड्रयू लेविटास की 2020 की फिल्म थी Minamata जिसका उन्होंने सह-निर्माण भी किया था.

हालांकि, तीन बार के ऑस्कर नॉमिनी को यूरोप में ज्यादा विरोध का सामना नहीं करना पड़ा है। पिछले साल, कार्लोवी वेरी और सैन सेबेस्टियन दोनों फिल्म समारोहों ने उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कारों से सम्मानित किया।

पीरियड फिल्म माईवेन की पहली पीरियड ड्रामा होगी, जिसकी फिल्में सभी समकालीन और अक्सर व्यक्तिगत होती हैं। उनकी आखिरी फिल्म डीएनए, एक विचारोत्तेजक पहनावा पारिवारिक ड्रामा, कान्स 2020 के आधिकारिक चयन और उनकी पिछली फिल्म का हिस्सा था मोन रोइस 2015 में कान्स में अपने स्टार इमैनुएल बेरकोट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला; जबकि उनका 2011 का नाटक पोलिस्से कान्स जूरी पुरस्कार जीता।

यह भी पढ़ें: जॉनी डेप का कहना है कि उन्हें लगता है कि हॉलीवुड ने उनका बहिष्कार किया है, इसे ‘मीडिया गणित की बेरुखी’ कहा है

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks