युजवेंद्र चहल की पत्नी संग थिरकते नजर आए जोस बटलर, धनश्री वर्मा ने शेयर किया VIDEO


नई दिल्ली. आईपीएल के 15वें सीजन में फाइनल तक का सफर तय करने वाली राजस्थान रॉयल्स टीम के अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक डांस वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में धनश्री वर्मा पति युजवेंद्र चहल और राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) को डांस के मूव्स सिखाती हुई नजर आ रह हैं. राजस्थान रॉयल्स को भले आईपीएल के फाइनल में गुजरात टाइटंस से हार मिली हो लेकिन ऑरेंज और पर्पल कैप पर राजस्थान के खिलाड़ियों का कब्जा रहा.

धनश्री वर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में चहल और बटलर धनश्री के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ देर बाद चहल साइड में खड़े होकर पत्नी धनश्री और बटलर के डांस मूव्स को गौर से देखने लगते हैं. बाद में बटलर भारतीय स्पिनर चहल के फेमस स्टेप को दोहराते नजर आते हैं. चहल भी बटलर के साथ अपने स्टेप को करते हुए दिखाई देते हैं. डांस के बाद बटलर चहल और धनश्री को गले लगा लेते हैं. लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा हैं और वह कॉमेंट बॉक्स में अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:उमरान से लेकर मोहसिन खान तक… भारतीय युवाओं ने IPL 2022 में छोड़ी छाप, भविष्य का संभावित कप्तान भी सामने आया

गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों ने जमकर मनाया जीत का जश्न, खुली बस में सड़कों पर उतरे- Video

धनश्री ने वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘ यह हम हैं. ऑरेंज और पर्पल के बीच पिंक.’ इस वीडियो से पहले धनश्री ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बटलर के बारे में जमकर तारीफ की थी. इसके साथ ही धनश्री ने लिखा था कि वह इन पलों को संजोकर रखना चाहेंगी. आईपीएल के दौरान धनश्री वर्मा अपने पति चहल की हौसलाअफजाई के लिए स्टेडियम में दिखाई देती थीं. वह एक मशहूर कोरियाग्राफर हैं.

बटलर ने 863 रन बनाए, चहल ने 27 विकेट चटकाए 

जोस बटलर ने आईपीएल के इस सीजन 17 मैचों में 149 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से सर्वाधिक 863 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने कुल 4 शतक भी जड़े. आईपीएल के किसी एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक जड़ने के मामले में बटलर ने आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के रिकॉर्ड की भी बराबरी की. दूसरी ओर चहल ने 17 मैचों में सर्वाधिक 27 विकेट चटकाए. चहल आईपीएल के किसी एक सीजन में सर्वाधिक विकेट झटकने वाले स्पिनर बन गए हैं.

Tags: Dhanashree Verma, IPL, IPL 2022, Jos Buttler, Rajasthan Royals, Yuzvendra Chahal



image Source

Enable Notifications OK No thanks