Jug jug Jeeyo Box Office Day 4 Collection: ‘जुग जुग जियो’ को बड़ा झटका, उम्मीद के मुताबिक मंडे को नहीं हुआ कलेक्शन


Jug Jug Jeeyo Box Office Day 4 collection : राज मेहता (Raj Mehta) के निर्देशन में बनी फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के वीकेंड पर हुए शानदार कलेक्शन ने फिल्ममेकर्स को खुश कर दिया.  वरुण धवन (Varun Dhawan) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ,नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल स्टारर फिल्म को देश भर में करीब 3 हजार 375 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. वीकेंड में शानदार कमाई करने वाली फिल्म के चौथे दिन का कारोबार उत्साहजनक नहीं रहा.

‘जुग जुग जियो’ ने रिलीज के पहले दिन उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं किया लेकिन शनिवार और रविवार को शानदार कमाई करने में सफल रही. रिलीज के पहले 3 दिनों के कलेक्शन के हिसाब से फिल्म ने इस साल की टॉप 5 फिल्मों में जगह बना ली. लेकिन फिल्ममेकर्स को मंडे को बॉक्स ऑफिस पर झटका लग गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संडे के मुकाबले 70 परसेंट कलेक्शन कम हुआ.

‘जुग जुग जियो’ के कलेक्शन में भारी गिरावट
ओपनिंग वीकेंड में 36.93 करोड़ का कारोबार करने वाली ‘जुग जुग जियो’ के चौथे दिन के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली. चौथे दिन यानी मंडे को फिल्म 4.80 करोड़ का कलेक्शन कर पाई, जबकि संडे को 15.10 करोड़ कमाए थे. फिल्म के पंजाबी तड़के को दिल्ली-एनसीआर में तो पसंद किया जा रहा है लेकिन देश के दूसरे राज्यों में फिल्म का कलेक्शन प्रभावित हुआ.

(फोटो साभार: Twitter)

मंडे कलेक्शन से निराशा
इस साल की सबसे बड़ी फैमिली एंटरटेनर फिल्म माने जाने वाली ‘जुग जुग जियो’, ‘भूल भुलैया’ को टक्कर देने में असफल रही है. रिलीज के पहले मंडे सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अभी तक ‘कश्मीर फाइल्स’ के पास ही है. इस फिल्म ने पहले मंडे को 15.05 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जबकि कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ 10.75 करोड़ रुपए कमाए. तीसरे स्थान पर आलिया भट्ट स्टारर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ है, जिसने रिलीज के पहले मंडे 8.19 करोड़ का कलेक्शन किया था.

ये भी पढ़िए-Jug Jugg Jeeyo BO Collection: फिल्म ने पहले वीकेंड में किया इतना कलेक्शन, ऑडियंस से मिल रहा अच्छा रिस्पांस

फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘हिंदी फिल्मों के खराब प्रदर्शन ने फिल्म रिलीज को लेकर नर्वसनेस को बढ़ा दिया है. हर हफ्ते नई थ्योरी सामने आ रही है कि किस तरह की फिल्म चलेगी या किस तरह की फिल्म नहीं चलेगी.

Tags: Karan johar, Kiara Advani, Varun Dhawan

image Source

Enable Notifications OK No thanks