कंगना रनौत कर रही हैं HOLLYWOOD डेब्यू? द कपिल शर्मा शो में ‘धाकड़ गर्ल’ ने दिया जवाब


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाद क्या अब ‘धाकड़ गर्ल’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी हॉलीवुड में अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं? सवाल इसलिए क्योंकि हालिया रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) के टीजर और ट्रेलर के रिलीज के साथ ये सवाल उठने लगे थे. कंगना रनौत ने हाल ही में अपने हॉलीवुड डेब्यू (Kangana Ranaut on Hollywood debut) पर चुप्पी तोड़ी. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सेट पर जब उनसे सवाल किया गया, तो उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए अपनी प्लानिंग को सभी के सामने रख दिया.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ (he Kapil Sharma Show) पर जब कंगना से हॉलीवुड (Hollywood) जाने के उनके प्लान को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उनका क्या प्लान है? कपिल शर्मा ने ‘धाकड़ गर्ल’ से पूछा कि ‘धाकड़’ के बाद क्या उनका हॉलीवुड जाने का इरादा है? तो कंगना ने अपने अंदाज में इसका जवाब उन्हें दिया.

‘धाकड़’ का ज्यादातर क्रू फॉरेनर

कंगना रनौत हॉलीवुड जाने का बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि कहीं जाने की जरूरत नहीं है. कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर शूटिंग के दौरान का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दर्शकों को बता रहे हैं कि ‘धाकड़’ का ज्यादातर क्रू फॉरेनर था.

हॉलीवुड जाने के प्लान पर क्या बोलीं कंगना

कपिल ने जब कंगना ने पूछा कि ‘धाकड़’ का ज्यादातर क्रू मेंबर्स का ये बॉलीवुड डेब्यू था या उनका हॉलीवुड में जाने का कोई बड़ा प्लान तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारे यहां पर इतने टैलेंटेड लोग हैं कि कहीं आने-जाने की जरूरत नहीं है, दुनिया एक मिला-जुला बाजार बन गया है. सब लोग वहां के यहां पर आकर काम कर रहे हैं. हमने इंटरनेशनल स्टैंडर्ड की फिल्म बनाई है. इसमें चाहे बाहर के लोग हैं, लेकिन 80 पर्सेंट तो हमारा ही टैलेंट है. बाहर के क्रिटिक्स कह रहे हैं कि इन लोगों ने तो हमसे भी अच्छा करके दिखाया जबकि हमारा तो 0.1 पर्सेंट भी बजट नहीं है जितना उनका होता है.’

जब कपिल ने कहा, ‘लगे रहिए रनौत साहब कुछ नहीं होगा आपको’

कपिल ने मजाक ने कंगना से कहा कि बजट तो आप ही ले गई होंगी सारा का सारा तो हंसते हुए कंगना ने कहा कि कपिल मैंने जिंदगी दांव पर लगा दी, वो नहीं दिख रहा. इस फिल्म के मेकर्स ने डेल्टा वेरियंट के बाद मेरी हड्डियों को चूरमा बना दिया था. कपिल कहते हैं, ‘आपके साथ करोड़ों लोगों का प्यार है, लगे रहिए रनौत साहब आपको कुछ नहीं होगा’. कंगना कहती हैं, ‘मेरे प्रोड्यूसर ने भी यहीं बात कही थी’.

Tags: Kangana Ranaut, The Kapil Sharma Show

image Source

Enable Notifications OK No thanks