Dhaakad के फ्लॉप होने पर पहली बार बोलीं कंगना रनौत- ‘मुझे अभी भी इससे बहुत उम्मीदें हैं…’


मुंबईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhuliyaaa 2) के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई. जहां, कार्तिक (Kartik Aaryan) की फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिला, वहीं कंगना की ‘धाकड़’ बुरी तरह पिट गई. फिल्म को बेहद कम दर्शक मिले, जिसके लिए कंगना को ट्रोल भी किया गया. बड़े बजट में बनी यह फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई. जिसके बाद फिल्म कई सिनेमाघरों से उतर भी गई. इस बीच फिल्म की असफलता को लेकर कंगना से लगातार सवाल किए जाने लगे. ऐसे में अब पहली बार उन्होंने धाकड़ के फ्लॉप होने पर अपनी राय व्यक्त की है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत ने अपनी बीती कुछ फिल्मों की सक्सेस के आंकड़े गिनवाते हुए 2022 से अपनी उम्मीदें जाहिर की हैं. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनकी बीती फिल्में जबरदस्त हिट रही थीं और एक फिल्म के फ्लॉप हो जाने से उनका मनोबल नहीं टूटने वाला. अपने इस पोस्ट के जरिए कंगना ने ट्रोल्स को भी करारा जवाब दे दिया है.

कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में क्या लिखा?
अपने पोस्ट में कंगना रनौत ने सीधे तौर पर धाकड़ का जिक्र नहीं किया है, लेकिन पोस्ट से ये बात साफ है कि उन्होंने अपनी हालिया रिलीज फिल्म को लेकर ये पोस्ट शेयर किया है. कंगना लिखती हैं- ‘2019 में मैंने मणिकर्णिका दी, 160 करोड़ की सुपरहिट फिल्म. 2020 कोरोना का साल था. 2021 में मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म थलाइवी ओटीटी पर रिलीज हुई और ये भी सफल रही.’

kangana, kangana ranaut post

कंगना रनौत का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

उन्होंने आगे लिखा- ‘मुझे काफी नेगिटिविटी नजर आ रही है. लेकिन, 2022 ब्लॉकबस्टर रहा है, लॉकअप की होस्टिंग के साथ. और अभी तक ये साल खत्म नहीं हुआ है. इससे मुझे काफी उम्मीदें हैं.’ 20 मई को रिलीज हुई धाकड़ का बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से हुआ था. जहां, जबरदस्त कमाई के साथ कार्तिक की फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई, वहीं कंगना की फिल्म को दर्शकों से प्यार नहीं मिल सका. जिसके चलते फिल्म सिनेमाघरों से जल्दी ही गायब भी हो गई.

Tags: Bollywood news, Dhaakad, Kangana Ranaut

image Source

Enable Notifications OK No thanks