कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी और गिन्नी की प्रेम कहानी, बताया उनकी मुलाकात


कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / गिन्नी चतरथ

कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथी

लोग कहते हैं कि कुछ कहानियां किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं हैं और जाहिर तौर पर कपिल शर्मा और गिन्नी की प्रेम कहानी में भी ऐसा ही था। कॉमेडी स्पेशल ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल’ के साथ नेटफ्लिक्स पर अपने बहुप्रतीक्षित स्ट्रीमिंग डेब्यू के लिए तैयार इक्का-दुक्का कॉमेडियन ने इस बात का खुलासा किया कि वह अपने जीवन के प्यार से कैसे मिले और दोनों को एक साथ लाया। .

दोनों ने 2018 में शादी के बंधन में बंध गए और तब से हमें प्रमुख युगल लक्ष्य दे रहे हैं। एक साथ हंसने और एक-दूसरे की ताकत के स्तंभ होने से, दंपति ने 2019 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और उनके बेटे का जन्म पिछले साल 2021 में हुआ था। एक स्पष्ट बातचीत में, कपिल ने अपनी रोमांटिक कहानी का खुलासा किया और खुलासा किया कि उन्हें शुरू में ऐसा क्यों लगा कि यह काम नहीं करेगा। उनके बीच बाहर।

दर्शकों को अपने जीवन में एक मज़ेदार मज़ेदार झलक देते हुए उन्होंने कहा, “गिन्नी जालंधर के गर्ल्स कॉलेज में थी और मुझसे 3-4 साल छोटी थी। माई अपना पीजी डिप्लोमा कमर्शियल आर्ट्स में कर रहा था और पॉकेट मनी की जरूरत थी। मैं हमेशा थिएटर में भाग लेता था और दूसरे कॉलेजों में जाता था। गिन्नी मेरी छात्रा थी और वास्तव में होनहार थी। वह हिस्ट्रियोनिक्स और स्किट में अच्छी थी और इसलिए मैंने उसे अपना सहायक बना लिया। साथ ही वह एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखती थी। मुझे याद है कि वह हर दिन एक महंगी कार से कॉलेज आती थी और मैं अपनी स्कूटर की सवारी करता था। वह पहले मेरे लिए गिरी लेकिन मुझे हमशा अपने क्लास डिफरेंस के वजाह से संदेह की कुछ भी हो सकता है। मेरे एक दोस्त ने मुझे यह भी बताया कि गिन्नी मुझे पसंद करती है लेकिन मैंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम दोनों के बीच कुछ भी संभव होगा। लेकिन भगवान बहुत दयालु हैं और मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने उनसे शादी की। उन्होंने हमेशा मेरा बहुत सपोर्ट किया है। मुझे याद है, जब मैं मुश्किल दौर से गुजर रहा था और मैंने अपने जीवन में चीजों को ठीक करने का फैसला किया, उसके बाद मैंने सबसे पहले उससे शादी की। आज, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे 2 अद्भुत बच्चे मिले हैं।”

कपिल शर्मा अपनी प्रेम कहानी, अपनी यात्रा की पुरानी यादों के बारे में और अपने आगामी नेटफ्लिक्स स्पेशल, कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल पर और अधिक साझा करेंगे।

कॉमेडी स्पेशल ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल’ 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks