सारा अली खान से करण जौहर ने पूछा मम्‍मी-पापा से जुड़ा सवाल, अब Twitter पर फूटा लोगों का गुस्‍सा


कॉफी व‍िद करण (Koffee with Karan) के लेटेस्‍ट एपिसोड में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक-साथ नजर आईं. शो में जाह्नवी और सारा की दोस्‍ती और उनके मजेदार अंदाज को देख फैंस काफी खुश हुए. लेकिन वहीं दूसरी तरफ कई लोग ऐसे हैं जो इस शो में सारा अली खान से पूछे गए करण जौहर के सवाल से खुश नहीं है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर कई लोगों का गुस्‍सा करण जौहर पर उतरता हुआ नजर आ रहा है.

दरअसल कॉफी व‍िद करण 7 के दूसरे एपिसोड सारा और जाह्नवी साथ पहुंचीं. शो में करण जौहर ने सारा से पूछा कि जहां जाह्नवी परियों की तरह सही है और उसकी ज‍िंदगी ऑवर प्रोटेक्‍टेड मम्‍मी-पापा के बीच रही है वहीं सारा ने मां-बाप का तलाक देखा. करण जौहर के इस सवाल पर सोशल मीडिया पर कई लोग नाराज नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि इस तरह का सवाल पूछकर करण ने जानबूझकर सारा को अजीब फील कराया. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि करण जौहर पूरे शो में जाह्नवी को सपोर्ट करते हुए नजर आए.

Koffee with Karan, Janhvi Kapoor, Sara Ali Khan, Karan Johar,

सोशल मीडिया पर कई लोग नाराज हो रहे हैं.

एक यूजर ने ल‍िखा, ‘अगर करण जौहर शर्मिला टैगोर की पोती और पटौदी की राजकुमारी को एक बाहरी जैसा महसूस करा सकता है तो भगवान ही जाने वह असली बाहरी लोगों के साथ कैसे व्‍यवहार करते होंगे.’

इसी शो में करण ने सारा से पूछा कि ‘सिंबा’ और ‘केदारनाथ’ की सक्सेस के बाद ‘लव आज कल’ के बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं कर पाने से आप पर इसका कितना असर पड़ा? सारा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि ‘सिंबा’ और ‘केदारनाथ’ दोनों ही फिल्मों को फैंस ने बहुत पसंद किया और दोनों से ही मुझे फैंस की तरफ से बहुत प्यार और तारीफ मिला, लेकिन 14 फरवरी 2020 को लव आज कल का रिलीज होना मेरे लिए वेलेंटाइन डे का एक थप्पड़ था.

Tags: Karan johar, Koffee with karan 6, Sara Ali Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks