टली नहीं है शनाया कपूर की ‘बेधड़क’ की शूटिंग, करण जौहर ने किया कंफर्म- अगले साल रिलीज होगी फिल्म


एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही सनसनी बन चुकी हैं। अभी उन्होंने अपनी फिल्म से एंट्री भी नहीं की है और उनके चाहने वालों ने अपने दिल थाम लिए हैं। हाल ही में उड़ती उड़ती खबरें आई थीं कि शनाया की आने वाली फिल्म की शूटिंग को पहले ही बंद कर दिया गया है और अब शनाया की ये फिल्म नहीं आएगी। लेकिन फिल्ममेकर करण जौहर ने इ सभी बातों को खारिज कर दिया है। साथ ही उन्होंने ऐसा न होने की बात पर मुहर लगा दी है। करण जौहर ने फिल्म का लुक शेयर करते हुए ये कंफर्म किया है कि फिल्म कैंसिल नहीं हुई है और इसकी शूटिंग होगी।

करण जौहर ने किया कंफर्म
शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बॉलीवुड में डेब्यू करने से ज्यादा दूर नहीं हैं। रिपोर्टों के बाद दावा किया गया कि उनकी पहली फिल्म बेधड़क (Bedhadak) को रोक दिया गया है लेकिन अब करण जौहर (Karan Johar) ने गजब की बात बताई है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘@shanayakapoor02@gurfatehpirzada@itslakshyaall अगले साल स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं! अगले साल की पहली छमाही में शूटिंग शुरू !!!!#बेधड़क !!!!’ शशांक खेतान की निर्देशित, यह फिल्म लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा के एक्टिंग की शुरुआत भी है। इसकी शूटिंग से पहले, एक्टर फिलहाल स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और अपनी पहली फिल्म के लिए वर्कशॉप कर रहे हैं।


फिल्म को टालने की खबरें
पिछले हफ्ते जूम ने खबर दी थी कि फिल्म टाल दी गई है। पोर्टल में एक रिपोर्ट में एक ‘अच्छी तरह से रखे गए सोर्स’ का हवाला देते हुए कहा गया था कि फिल्म को या तो स्थगित कर दिया गया है या अभी के लिए टाल दिया गया है। इससे पहले इस साल मार्च में, मेकर्स ने बेधड़क के पोस्टर को लॉन्च किया था। शनाया के फर्स्ट लुक पोस्टर में वह गुलाबी और भूरे रंग के टॉप में नजर आ रही थीं और उनका चेहरा हवा में बहते बालों से ढका हुआ था।
bedh

Shanaya Kapoor: बनने से पहले ही बंद हो गई शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म ‘बेधड़क’? करण जौहर कर रहे थे प्रड्यूस
शनाया एक बेली डांसर भी
फिल्म में लक्ष्य भी हैं, जो ‘दोस्ताना 2’ के साथ अपनी शुरुआत करने वाले थे। लक्ष्य और शनाया के अलावा, इसमें गुरफतेह पीरजादा भी होंगे। बेधड़क को धर्मा प्रोडक्शंस बना रहा है। अपनी पहली फिल्म से पहले शनाया ने इस साल पहले ही लैक्मे फैशन वीक 2022 में मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था। एक्टिंग के अलावा, वह एक बेली डांसर भी हैं और सोशल मीडिया पर किसी स्टार से कम नहीं हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks