Valentine’s day पर यूं साथ निकले करण कुंद्रा और तेजस्वी, पूछा- कहां जा रहे हो तो मिला ये जवाब


‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) से एक-दूसरे के करीब आए करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) वैलंटाइंस डे (valentine’s day) की शाम साथ बाहर निकले। लाल रंग के ड्रेस में तेजस्वी बहुत ही प्यारी लग रही थीं। दोनों का एक क्यूट वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में पैपराजी उनसे बात करने की कोशिश करते दिख रहे हैं और कहते हैं- करण भाई आज वैलंटाइंस डे है। इस तेजस्वी कहती हैं- क्या बात है और करण कहते नजर आते हैं- ये दुख भरी न्यूज़ मुझे पता चली। इसपर पैपराजी पूछते हैं कि आज क्या स्पेशल हैं कहां जा रहे हैं आप?


करण कहते हैं- वो मैं आपको नहीं बताऊंगा, वर्ना आप वहां पहुंच जाओगे। ‘बिग बॉस 15’ के अंदर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच खूब रोमांस नजर आया और बाहर निकलने के बाद भी उनका प्यार खूब सिर चढ़कर बोल रहा है। दोनों अक्सर ही एक-दूसरे के साथ आउटिंग पर निकलते हैं और जब भी वे कहीं जाते हैं तो उनकी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर नजर आती हैं।


बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ से निकलते ही तेजस्वी प्रकाश ‘नागिन 6’ की शूटिंग में व्यस्त हो गईं। इस में तेजस्वी नागिन की भूमिका में नजर आ रही हैं। पिछले वीकेंड शुरू हुए इस शो को सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks