VIDEO: Tejasswi Prakash के लिए फटॉग्रफर्स पर भड़के Karan Kundrra, बोले- खबरदार, गर्लफ्रेंड है मेरी


तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की जोड़ी फैन्स खूब पसंद कर रही है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट भी किया जाता है। कई वीडियो भी सामने आते हैं। अक्सर उन्हें नागिन 6 के सेट के बाहर देखा जाता है। खैर, इसी शो की शूटिंग के बाद जब ऐक्ट्रेस घर जा रही थीं, तभी पपाराजी ने उन्हें बुरी तरह से घेर लिया था। इस बारे में जानकारी होने के बाद करण कुंद्रा को गुस्सा आया। और उन्होंने उन सभी से माफी मांगने के लिए कह दिया।

एयरपोर्ट से निकलते वक्त करण कुंद्रा स्पॉट किए गए। वह जयपुर से काम खत्म करक लौटे थे। पैप्स जैसे उन्हें दिखाई दिए, पहले तो उनसे वह मिले और फिर बड़े प्यार से पिछली रात हुए तेजस्वी के साथ वाकये पर सवाल किए। उन्होंने एक महिला के प्रति अमानवीय व्यवहार की शिकायत की। और उन्हें दोबारा ऐसा करने के लिए चेताया। उन्होंने गर्लफ्रेंड तेजस्वी को घेरने के लिए और कैमरा उनकी कार में पुश करने के लिए भी डांटा। साथ ही उनके घर में घुसकर उनकी तस्वीरें क्लिक करने पर भी फटकार लगाई। उन्होंने कहा, ‘वो सेफ नहीं है पता है। ऐसे घर क अंदर घुस रहे हैं, अच्छा नहीं लगता है न, बंद करवा दिया मैंने, गाड़ी के भी शीशे काले करवा दिए। ये सब पसंद नहीं है यार, लड़की है वो।’


आगे करण ने कहा, ‘मजाक थोड़ी है यार रिस्पेक्ट करते हैं, हर चीज करते हैं। इसका मतलब ये नहीं कि आप घर के अंदर ही घुस जाओगे। वो गलत लगा मेरे को, गर्लफ्रेंड है मेरी, ये सब नहीं झेल सकता मैं।’ करण ने आगे बताया कि वैनिटी तक में घुस जाना कोई मजाक नहीं है। ‘भूलो मत लड़की है वो।’ इन सब के बाद करण ने तेजस्वी को कॉल किया। और कहा, ‘बेबी तुम्हारा फोन स्पीकर पर है और तेरेको पैप्स जो न है, अपने भाई लोग, सॉरी बोल रहे हैं। और आगे से प्लीज घर के अंदर नहीं घुसना। गाड़ी का पीछा नहीं करना और गाड़ी के अंदर कैमरा नहीं आने चाहिए।’ इसके बाद पैप्स ने माफी मांगी।

आपको बता दें कि मामला 28 मार्च की रात का है। जब तेजस्वी को बाहर पपाराजी ने घेर लिया था। इतना ही नहीं उनकी कार के अंदर कैमरे तक डाल दिए थे, जिससे वह ऐक्ट्रेस की फोटो क्लिक कर सकें। उस दौरान ऐक्ट्रेस फोन पर थीं। लेकिन ऐक्ट्रेस ने जैसे-तैसे करके अपनी कार का दरवाजा बंद किया और वहां से निकल गईं। लेकिन पैप्स इतने पर भी नहीं रुके। उन्होंने तेजस्वी का पीछा किया।

karan kundrra

करण कुंद्रा ने पैप्स से मंगवाई तेजस्वी को माफी



image Source

Enable Notifications OK No thanks