तेजस्वी प्रकाश के फैंस पर फूटा करण कुंद्रा का गुस्सा, एक्ट्रेस ने भी लगाई क्लास, जानें वजह


मुंबईः टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. बिग बॉस 15 में दोनों की जोड़ी बनी थी. नेशनल टेलीविजन पर इस जोड़ी ने एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर किया था. हालांकि, दुर्भाग्य से, सोशल मीडिया पर हर फॉलोअर फैन नहीं है. इसलिए, करण को अक्सर कई कारणों से निशाना बनाया जाता है, चाहे वह तेजस्वी के प्रति उनके प्यार को सार्वजनिक रूप से दिखाना हो या कुछ और.

BollywoodLife.com की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में तेजस्वी के एक फैन ने करण कुंद्रा को ऐसा मैसेज भेजा, जिसे देखकर ना सिर्फ करण बल्कि तेजस्वी भी निराश हो गईं. तेजस्वी के इस फैन ने करण के लिए ‘मौत’ की कामना की बात कही. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया यूजर ने यह भी लिखा कि करण के गुजर जाने पर बिग बॉस 15 की विनर कैसे मुक्त हो जाएंगीं.

उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, करण कुंद्रा ने ट्विटर का सहारा लिया और इसे ‘निम्नतम स्तर’ कहा. करण ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘क्या बात है… यह फैंटसी का निम्नतम स्तर है, एडिटेड फोटो, मॉर्फ किए गए ऐब्ज. हाहा खुद की बेइज्जति. लाफ आउट लाफ. आपको उन पर बहुत गर्व होना चाहिए.’

Karan Kundrra, Tejasswi Prakash, Naagin 6, TejRan, karan kundrra news, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, नागिन 6, entertainment news

करण कुंद्रा का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @kkundrra)

करण कुंद्रा की लेडी लव तेजस्वी प्रकाश ने भी उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और अपना गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने लिखा कि जो लोग करण को ट्रोल कर रहे हैं, वे उनके फैंडम का हिस्सा नहीं हो सकते हैं. ऐसे लोगों को समझना चाहिए कि इस तरह की नकारात्मकता कैसे लोगों को प्रभावित कर सकती है.

Tags: Karan Kundrra, Tejaswi Prakash

image Source

Enable Notifications OK No thanks