करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-‘राखी भाई’ से चल रहा अफेयर, मेरी जान को खतरा है!


करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) का मामला दिन पर दिन और बदतर होता जा रहा है. पिछले साल जून में निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर का आरोप लगया था. विवाद इतना बढ़ गया कि निशा ने थाने में करण के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, घरेलू हिंसा जैसे तमाम तरह के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. इनका मामला अभी कोर्ट में हैं. अब करण ने निशा पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है कि निशा का अपने ‘राखी भाई’ से संबंध हैं और दावा किया है कि उनके 4 साल के बेटे कविश के सामने शरबा और सिगरेट पी जाती है.

टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक नामक किरदार निभा फेमस हुए करण मेहरा अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बेहद परेशान चल रहे हैं. मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एक्टर ने खुलासा करते हुए कि ‘निशा रावल का अपने ‘राखी भाई’ रोहित सेतिया के साथ अफेयर चल रहा है. वह हमारे साथ लंबे समय से है. रोहित सबके सामने निशा को ‘राखी भाई’ बताता है और हमारी शादी में उसने निशा का कन्यादान भी किया था.

निशा रावल पर करण का गंभीर आरोप
मैं कभी सोच भी नहीं सकता था कि इनके बीच कुछ इस तरह का चल रहा है. वह निशा के साथ मेरे घर पर रहता है और उसी घर में मेरा 4 साल का छोटा बेटा भी रहता है. रोहित उसके सामने ही शराब पीता है और स्मोक करता है. इस साल मई में करण ने दावा किया था कि ये आदमी निशा के साथ मेरे ही घर में रहता है और उशका निशा से अफेयर है. लेकिन तब करण ने उसका नाम नहीं लिया था. अब मीडिया को दिए नए बयान में करण ने बताया कि अब मेरे वकील ने सारे सबूत कोर्ट में जमा कर दिए हैं तो बता रहा हूं’.

ये भी पढ़िए-करण मेहरा ने अब निशा रावल पर लगाया धोखा देने का आरोप, बोले- ’11 महीने से घर में है गैर मर्द’

करण का दावा कि जान से मारने की मिल रही है धमकी
करण ने ये भी दावा किया है कि उसे जान से मारने की कई बार धमकी मिल चुकी है. एक्टर का कहना है कि ‘मुझे बिला कॉलर आईडी वाले नंबर से धमकी भरे कॉल आते हैं. मैं आम तौर पर ऐसे कॉल की परवाह नहीं करता लेकिन एक दिन फोन उठा लिया तो मुझे जान से मारने की धमकी मिली. मेरे पापा कुणाल और मेरी मम्मी को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है जो बहुत परेशान करने वाली है’.

Tags: Karan Mehra, Nisha Rawal

image Source

Enable Notifications OK No thanks