VIDEO: Lock Upp से आउट हुए Karanvir Bohra तो फूट-फूटकर रोए Shivam Sharma और Anjali Arora


लॉक अप (Lock Upp) में आए दिन चौंकाने वाले एविक्शन और वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut)के इस अत्याचारी जेल से पहले चेतन हंसराज(Chetan Hansraj), फिर सायशा शिंदे (Saisha Shinde) को उनको बुरे व्यवहार की वजह से निकाला गया था। इसके बाद खबर आई की सारा खान (Sara Khan) भी शो से एविक्ट हो चुकी हैं। मतलब वीकेंड पर इस बार तीन एविक्शन से मेकर्स का मन नहीं भरा तो उन्होंने एक और एविक्शन कर डाला। इस बार पत्ता कटा करणवीर बोहरा( Karanvir Bohra) का। और जब गार्ड्स ने आकर इस बारे में बताया तो पूरी ब्लू टीम हक्का-बक्का रह गई। सभी के इस शॉकिंग न्यूज से तोते उड़ गए। शिवम शर्मा (Shivam Sharma)तो फूट-फूटकर रोने तक लगे। वहीं, करण भी मायूस हो गए। क्योंकि उन्हें लगा नहीं था कि वह इस शो से भी इतनी जल्दी चले जाएंगे।

दरअसल, जीशान खान और विनीत काकर ने बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री की। उनको झोल रूम में बुलाया गया। और पूछा गया कि वह किसकी टीम में जाना पसंद करेंगे। उन्हें अपनी पसंद प्लैकार्ड पर लिखना था। इसके बाद उन्हें एक पावर दी गई कि वह किसी एक को जेल से एविक्ट करने के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट कर सकते हैं। हालांकि कि दोनों को चार्जशीट में से ही एक नाम लिखना था, जिसे वह शो से आउट करना चाहते थे।


उधर, सभी जेलमेट्स को ओपन एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा गया। जैसे ही सभी आए तो जेलर ने घोषणा की कि जीशान ने ऑरेंज टीम को जॉइन किया है और विनीत ने ब्लू टीम को। साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने करणवीर बोहरा को लॉक आउट किया है। इसलिए वह जेल से सीधे एकिव्ट हो जाएंगे। इतना सुनते ही पूरी ब्लू टीम इमोशनल हो गई। शिवम शर्मा और मुनव्वर फारूकी ने उनसे वादा किया कि दोनों वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट से इस बात का बदला जरूर लेंगे। वह उनका जीना नरक बना देंगे। शांत और मायूस बैठे करण कुछ बोलते नहीं और गले मिलकर बाहर आ जाते हैं।

lock upp karanvir

जेल से बाहर आए करणवीर बोहरा



image Source

Enable Notifications OK No thanks