करण जौहर के साथ अनबन पर बोले कार्तिक आर्यन, ‘लोग सिर्फ बात का बतंगड़ बनाते हैं’


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. लेकिन साल 2021 में करण जौहर (Karan Johar) की ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) से आउट किए जाने के बाद वह लंबे सम तक सुर्खियों में रहे थे. फिल्म की शूटिंग काफी हद तक जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ पूरी कर भी ली थी, लेकिन फिर मेकर्स के इस फैसले एक बार फिर इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस को जन्म दे दिया था. अब करण जौहर के साथ हुई अनबन को लेकर लंबे समय के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan on rift with Karan Johar) ने चुप्पी तोड़ी हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म से आउट होने के बाद चुप्पी साधी रखी. हालांकि ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) के बाद उनके पास से कई प्रोजेक्ट्स वापस ले लिए गए. हाल ही में उन्होंने बताया कि क्या उन्हें इंडस्ट्री के लोगों के साथ मतभेद की कीमत चुकानी पड़ी.

लोगों के साथ मतभेद की उन्हें कीमत चुकानी पड़ी?
‘भूल भूलैया 2’ के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में करण जौहर से अनबन, इनसाइड और आउटसाइडर की बहस पर खुलकर बात की. जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि इंडस्ट्री के लोगों के साथ मतभेद की उन्हें कीमत चुकानी पड़ी है, क्योंकि वह फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं? इसके सवाल का उन्होंने बड़ा नपा तुला जवाब दिया. उन्होंने कहा, मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि मेरा फोकस सिर्फ काम पर होता है और आप मेरी फिल्मों के लाइनअप को ही देख लीजिए.

‘लोगों का काम सिर्फ बातें बनाना है’
कार्तिक से जब उन अफवाहों के बारे में पूछा गया, जिसमें इंडस्ट्री के कुछ लोग उनके खिलाफ लॉबी कर रहे थे. इस पर एक्टर ने कहा, ‘क्या होता है कभी, कभी लोग बात का बतगंड़ बनाते हैं. इससे ज्यादा कुछ नहीं है. किसी के पास फालतू का टाइम नहीं है. हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है, अच्छा काम कीजिए. उसके अलावा बाकी चीजें अफवाहें हैं’.

 20 मई को रिलीज होगी ‘भूल भुलैया 2’
वर्क फ्रंट का बात करें तो कार्तिक इन दिनों अपनी अगली ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं. वह कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित, हॉरर कॉमेडी-ड्रामा फिल्म  20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Karan johar, Kartik aaryan

image Source

Enable Notifications OK No thanks