फीमेल फैन ने कहा, मुझसे शादी कर लो 20 करोड़ रुपये दूंगी, कार्तिक आर्यन ने दिया मज़ेदार जवाब


बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कार्तिक आर्यन भी उन सेलेब्स में से एक हैं. हाल ही में कार्तिक ने अपनी लिटिल को-स्टार के साथ एक वीडियो इन्स्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया जिसमें चाइल्ड आर्टिस्ट उनकी फिल्म का एक डायलॉग बोलती नजर आ रही है. कार्तिक ने जब ये वीडियो शेयर किया तो उसमें फैन्स के फनी रिएक्शन देखने को मिले. एक फैन ने कमेंट में कार्तिक को शादी के लिए प्रपोज कर डाला और लिखा, मुझसे शादी कर लो कार्तिक, बदले में मैं तुम्हें 20 करोड़ रुपये दूंगी. कार्तिक भी नहीं रुके और उन्होंने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, कब? 

आपको बता दें कि कार्तिक की फीमेल्स के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यह फैन फॉलोइंग उन्होंने प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों में काम कर बनाई है. इस फिल्म में कार्तिक ने गर्लफ्रेंड से परेशान एक लड़के का किरदार निभाया था और उनका रिलेशनशिप पर मोनोलॉग भी काफी पॉपुलर हुआ था. 


 

इस फिल्म के बाद कार्तिक बेहद पॉपुलर हो गए और वह यंग जनरेशन के मोस्ट हैपनिंग स्टार बन गए. कार्तिक ने इसके बाद प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी समेत कई फिल्मों में काम किया. कार्तिक इन दिनों फिल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने दिल्ली में फिल्म का एक शेड्यूल खत्म किया है.

इसके अलावा कार्तिक की इस साल फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज होगी. कार्तिक करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रहे थे लेकिन उन्होंने ये फिल्म बीच में छोड़ दी थी.   

Bhabi Ji Ghar Par Hain: क्या पति ने Shubhangi Atre को ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने से रोका था? एक्ट्रेस ने कही थी ये बात!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!



image Source

Enable Notifications OK No thanks