हार के बाद नवजोत सिंह सिद्धू न पंजाब के रहे, न कपिल शर्मा शो के! जानिए क्यों TV पर मुश्किल है वापसी


पंजाब विधानसभा चुनावों के नतीजों (Punjab Election Results 2022) में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। इस राज्य में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) की आंधी ने बीजेपी और कांग्रेस को धूल चटा दी है। पंजाब इलेक्शन रिजल्ट (Punjab Election Results) में कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ा झटका लगा है। पंजाब की सीएम कुर्सी का सपना देखने वाले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) विधानसभा चुनाव 2022 में (Vidhan Sabha election results) अपनी सीट भी नहीं बचा पाए। अमृतसर की पूर्वी सीट से AAP की महिला उम्मीदवार जीवन ज्योत ने 6 हजार से भी ज्यादा वोटों के साथ नवजोत सिंह सिद्धू को हरा दिया है। सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब में हुई अपनी हार को स्वीकार करते हुए कहा कि ‘वह जनता के फैसले को सर आंखों पर रखते हैं और आप को बधाई देते हैं।’ नवजोत सिंह सिद्धू की हार की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी हैं। इंटरनेट पर सिद्धू को लेकर मीम्स और जोक्स जमकर वायरल हो रहे हैं। साथ ही ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का नाम भी चर्चा में आ गया है।


सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि पंजाब चुनाव 2022 में नवजोत सिंह सिद्धू की हार को देख ऐसा लग रहा है कि वह पंजाब सीएम की कुर्सी के बाद वापस ‘द कपिल शर्मा शो’ में जज की कुर्सी को हथियाने का प्रयास कर सकते हैं। ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू की हार का सबसे बड़ा नुकसान मौजूदा समय की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को हो सकता है। फिलहाल लोग नवजोत सिंह सिद्धू और अर्चना पूरन सिंह को लेकर खूब मीम्स शेयर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का मानना है कि ये नवजोत सिंह सिद्धू के राजनीतिक करियर के खत्म होने जैसा है और उनके पास अब शो में वापसी के अलावा कोई चारा नहीं बचा है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि अर्चना पूरन सिंह को अब नवजोत सिंह सिद्धू की कुर्सी खाली करनी पड़ेगी। वहीं केआरके से लेकर फिल्ममेकर अशोक पंडित जैसे सेलेब्स ने भी इस मामले पर रिएक्ट किया।

क्या वाकई नवजोत सिंह सिद्धू ‘द कपिल शर्मा शो’ में वपासी करेंगे? इसे लेकर फिल्ममेकर अशोक पंडित का कहना है कि सिद्धू का शो में वापस लौटना मुमकिन नहीं है। उन्होंने ट्वीट किया, जो लोग नवजोत सिंह सिद्धू के शो में वापसी को लेकर परेशान हो रहे हैं, उन्हें बता देना चाहता हूं कि ये मुमकिन नहीं है क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान का सपोर्ट किया था। इस मामले मेंफेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने उनके खिलाफ नॉन कॉपरेशन इशू किया हुआ है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks