Shamita Shetty और Raqesh Bapat का टूटा रिश्ता? ब्रेकअप की खबरें सुन फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट


ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (shamita shetty) का दिल ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में राकेश बापट (Raqesh Bapat) पर आया। दोनों की लवस्टोरी करण जौहर के शो में शुरू हुई और फिर सलमान खान के बिग बॉस 15 में देखने को मिली। बिग बॉस के बाद भी लवबर्ड्स को अक्सर साथ में देखा जा रहा था, लेकिन अब खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों के रिश्तों में दरार आ गई है। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप हो गया है। काफी चीजें दोनों की एकदम अलग अलग हैं और इन्हीं आपसी समझ की वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है।

पिंकविला की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने रिलेशनशिप को खत्म कर ब्रेकअप कर लिया है। ब्रेकअप की वजह है दोनों की आपसी समझ। इन डिफरेंसेज की वजह से दोनों ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है, हालांकि अभी राकेश और शमिता की ओर से इस पर रिएक्ट नहीं किया गया है।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरें सुन फैंस ट्विटर पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन ने कहा कि प्लीज ऐसी अफवाहे न फैलाएं और फैंस के इमोशंस के साथ खिलवाड़ न करें। वहीं कुछ फैंस दावा कर रहे हैं कि शमिता शेट्टी का ब्रेकअप नहीं हुआ है।

हाल में ही राकेश और शमिता को डिनर डेट में साथ में स्पॉट किया गया था। दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे थे। वहीं इससे पहले राकेश बापट शमिता शेट्टी के बर्थडे पार्टी में उनके परिवार के साथ प्राइवेट फंक्शन में भी शामिल हुए थे।

शनाया कपूर के हीरो लक्ष्य लालवानी का विवादों से रहा है नाता, महिमा मकवाना ने मारा था थप्‍पड़?
बता दें राकेश बापट ने रिद्धि डोगरा संग साल 2011 में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में टीवी शो मर्यादा लेकिन कब तक के सेट पर हुई थी। दोनों को प्यार हुआ फिर फिर शादी कर ली। लेकिन 8 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। राकेश ने बिग बॉस ओटीटी में शमिता से इस बारे में बात करते हुए कहा था कि वह तलाक के बाद काफी मुश्किल से उभरे थे। वह खुद को बैलेंस नहीं कर पा रहे थे और एंग्जाइटी इशू भी होने लगे थे।

shamita shetty breakup raqesk bapat

शमिता शेट्टी और राकेश बापट का टूटा रिश्ता, ब्रेकअप की खबरें सुन फैंस को लगा धक्का

image Source

Enable Notifications OK No thanks