Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की भवानी काकू का हुआ जबरदस्त एक्सिडेंट, बाल-बाल बचीं Kishori Shahane


‘गुम हैं किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में ‘भवानी चव्हाण’ (Bhavani Chavan) का किरदार निभा रही हैं किशोरी शहाणे (Kishori Shahane Vij Car Accident) का भयंकर कार एक्सिडेंट हो गया। हालांकि वह और उनके परिवारवाले सभी सुरक्षित हैं, लेकिन कार बुरी तरह डैमेज हो गई है। हाईवे पर उनकी कार को एक ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मारी थी। लेकिन गनीमत रही कि ऐक्ट्रेस बाल-बाल बच गईं। ऐक्ट्रेस ने इस घटना की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी और भगवान का शुक्रिया अदा किया।

किशोरी शहाणे ने अपने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें उन्होंने हादसे की सूचना देते हुए बताया और लिखा, ‘कार क्षतिग्रस्त हुई लेकिन जानें बच गईं. भगवान का रहम है. जाको राखे साइयां मार सके न कोई।’ #save #life #godbless


इस घटना के सामने आने के बाद किशोरी के को-ऐक्टर्स और फैन्स सब घबरा गए क्योंकि जिस तरह से कार को ट्रक ने टक्कर मारी, उससे मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। को-ऐक्टर आदिश वैद्य ने लिखा, ‘थैंक गॉड आप सभी ठीक हैं।’ वहीं शीतल मौलित ने किशोरी के पोस्ट पर रिएक्ट किया है और कहा, ‘यह बहुत बड़ी दुर्घटना थी, लेकिन भगवान का शुक्र है कि किसी को चोट नहीं आई।’ इसके साथ ही फैन्स ने भी अपनी चिंता जाहिर की।

किशोरी शहाणे शो में विराट की चाची बनी हैं। पाखी, सई और विराट के साथ उनकी नोंक-छोंक देखने को मिलती रहती है। इसके अलावा वह पहले भी कई सुपरहिट शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। इनका हिंदी की तुलना में मराठी सिनेमा का बड़ा नाम हैं। और तो और यह एक ट्रेन्ड शास्त्रीय और फोक डांसर भी हैं।

Spoiler Alert: पाखी को लेकर अनपुमा ने किया भंडाफोड़, YRKKH में अक्षरा-अभि के रिश्ते का सच आया सामनेSpoiler Alert: ‘इमली’ को हुई जेल, GHKKPM में श्रुति-विराट के रिश्तों की सोनाली ने खोली पोलSpoiler Alert: YRKKH में आएगा आरोही का सच अभिमन्यू के सामने, GHKKPM में हुआ श्रुति और सई का सामना

Kishori Shahane



image Source

Enable Notifications OK No thanks