कपिल शर्मा को टीवी पर देखकर एक्साइटिड नहीं होती हैं बेटी अनायरा, देती हैं ऐसा रिएक्शन


Kapil Sharma Daughter: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दो बच्चों के प्राउड पापा है. कपिल शर्मा के एक 2 साल की बेटी अनायरा (Anayra) और एक साल का बेटा त्रिशान (Trishaan) है. कपिल शर्मा अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.  कपिल ने 2 फरवरी को अपने बेटे त्रिशान का पहला जन्मदिन मनाया है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी अनायरा उन्हें टीवी पर देखती हैं मगर ज्यादा एक्साइटिड नहीं होती हैं. अनायरा अपने पापा कपिल शर्मा का शो टीवी पर देखती हैं.

कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी अनायरा के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि उसे लगता है कि वह भी टीवी पर आती है. कपिल ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि अनायरा उनका शो टीवी पर देखकर कहती हैं कि पापा टीवी पर हैं. इसमें कौन सी बड़ी बात है. मैं भी टीवी पर हूं. कपिल ने बताया कि अनायरा इसलिए ऐसा कहती हैं कि मेरी पत्नी गिन्नी बेटी के साथ वीडियो बनाती रहती है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. उनके फोन पर जब अनायरा वीडियो देखती हैं तो उसे लगता है कि वह टीवी पर है.


भाई को लेकर है बहुत प्रोटेक्टिव
कपिल ने अपने दोनों बच्चों के बीच बॉन्ड के बारे में बताया. उन्होंने कहा- अनायरा अपने भाई को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव है. वह लड़ाई करने के लिए अभी बहुत छोटे हैं. अनायरा अपने छोटे भाई को बच्चे की तरह ट्रीट करती है. वह कहती है वो मेरा रैबिट है.  त्रिशान को अभी इतना कुछ समझ नहीं आता है तो वह अपने टॉयस से खेलने में खुश रहता है.  उसके बर्थडे पर मैं उसके लिए कुछ स्पेशल गिफ्ट नहीं लेकर आया क्योंकि उसके पास बहुत सारे खिलौने हैं.


वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा का स्टैंडअप आई एम नॉट डन यट नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है. कपिल के इस शो को काफी पसंद किया गया है. इसमें उन्होंने अपने कॉमेडियन बनने की जर्नी के बारे में बताया है.

ये भी पढ़ें: Karishma Tanna-Varun Bangera Wedding Inside Videos: करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा ने ढलते सूरज के सामने की शादी, देखिए फंक्शन की अनदेखी वीडियो

Watch: भोजपुरी एक्ट्रेस Nidhi Jha ने आखिर क्यों कहा कि कोई प्यार नहीं करता मेरे से?



image Source

Enable Notifications OK No thanks