कपिल शर्मा की बीवी हैं उनकी सबसे बड़ी क्रिटिक


Kapil Sharma Fan Event: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘ आई एम नॉट डन येट विद कपिल शर्मा’ ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. शो से जुड़ा हर एक कॉमेडी पंच इंटरनेट के गलियारों में गूंज रहा है. अभी तक आपने कपिल शर्मा को दूसरों की फिल्म और गाने प्रमोट करते देखा होगा लेकिन इस बार कपिल शर्मा खुद जगह-जगह पर अपने शो का प्रमोशन कर रहें हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स ने लाइव फैन फेस्ट (Netflix stand up special fan event) अरेंज किया था, जिसमें हमें कपिल शर्मा के शो से ज्यादा उनके जुड़े किस्से सुनने को मिले, वो भी बिना फिल्टर के. 

बातों ही बातों में कपिल शर्मा से जब शो की होस्ट कुशा कपिला (Kusha Kapila) ने सवाल किया की लोगों को अपनी राय देना खूब पसंद है , ऐसे में आप किसकी राय लेते हैं, जब आपको अपना कोई अपना कंटेंट पढ़ाना होता है तो आप किसके पास जाते हैं?… कुशा कपिला के इस सवाल का जवाब कपिल शर्मा के मुंह से जिसने भी सुना वो हंस कर लोट पोट हो गया. ये बात तो आप समझ ही गए होंगे की उनकी सबसे बड़ी क्रिटिक उनकी वाइफ गिन्नी (Ginni Chatrath) ही हैं. लेकिन किस अंदाज में वो कपिल की बेइज्जती करती हैं, वो काफी मजेदार है.

कपिल शर्मा ने कुशा कपिला के सवाल का जवाब देते हुए कहा – मुझे लगता है ये सलाह जो है वो दुनिया में सबसे मुफ्त में ली जाने वाली चीज है, क्योंकि हर कोई अपने मन की करता है, और लोग इसे सुनते भी नहीं. लेकिन हां जब हम कोई कंटेंट बनाते है तो मेरी एक टीम है जो उसपर काम करती है, और सबसे बड़ी क्रिटिक तो मेरी वाइफ गिनी चतरथ ही है. वो तो सीधा बेइज्जती ही करती है मुंह पर, कहती है ये क्या था तुम्हारा, वो सीधा ऐसे बोलती है. हां मुझे लगता है कि असली ओपिनियन उसका होता है. ये बात सुनकर कुशा कपिला कहती हैं – मैंने आपका स्पेशल देखा और वो वहां पर भी नहीं रुकीं. इस बात का जवाब कपिल शर्मा हंसते हुए देते हैं और कहते हैं – हां गलती की थी मैने उसे वहां पर लाकर. ऐसे ही कई मजेदार किस्से हमें शो के इस प्रमोशन इवेंट में सुनने को मिले.

Amrita Singh Affair: कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks