Katrina Kaif ने अपने हबी Vicky Kaushal के लिए बनाया शानदार नाश्ता, फैंस को दिखाई कुकिंग स्किल्स


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलिवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों की लव लाइफ, उनके पोस्ट्स और मंत्रमुग्ध कर देने वाले गेटवे, पावर कपल के बारे में सब कुछ काफी प्यारा है। विक्की और कटरीना को एक फ्रेम में देखना उनके फैंस के लिए हमेशा एक ट्रीट होता है। लगभग चार महीने से शादीशुदा ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यारे पोस्ट के कारण चर्चा में रहता है। हाल ही में कटरीना कैफ ने अपने प्यारे पति विक्की कौशल के लिए नाश्ता बनाया जिसकी फोटो उन्होंने शेयर की है।

कटरीना ने बनाया ऑमलेट
कटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमें एक प्लेट के ऊपर एक लिप-स्मूदी आमलेट परोसा गया था। तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा, ‘मेरे द्वारा बनाया गया हबी के लिए रविवार का नाश्ता।’ इसके साथ उन्होंने एक मुस्कुराता हुआ इमोटिकॉन जोड़ा।

कटरीना कैफ

कपल पहुंचा था वेकेशन पर
एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। इससे पहले, कटरीना विक्की के साथ एक रोमांटिक डेट के लिए गई थीं और अपने फैंस के साथ लुभावनी जगह से मंत्रमुग्ध कर देने वाली फोटोज को शेयर किया था। तस्वीरों में कैटरीना कैफ को सफेद रेत पर एक बड़े समुद्र तट पर टोपी के साथ काले रंग का स्विमसूट पहने बैठे देखा जा सकता है। बिना मेकअप, हूप इयररिंग्स और खुले बालों में वो बिल्कुल अप्सरा लग रही थीं। कैमरे के लिए पोज़ देते हुए उन्होंने अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरी। कैटरीना ने फोटोज शेयर कीं और पोस्ट को एक काले दिल, एक समुद्र तट और एक टोपी इमोजी के साथ कैप्शन दिया।


कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध गए थे। इस कपल ने राजस्थान में आयोजित अपनी शादी के लिए करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को इनवाइट किया था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks