Video: Katrina Kaif ने अनोखे अंदाज में की पति विक्की कौशल की खिंचाई, कहा- अब फ्लेक्सिबिलिटी आ गई है


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलिवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। वे अक्सर एक-दूसरे के साथ प्यार भरी फोटोज शेयर करते रहते हैं। जब से दोनों की शादी हुई है, वे एक-दूसरे के लिए प्यार और केयर दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, कैटरीना (Katrina Kaif Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्की कौशल के ऐड का एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, “अब वो लचीलापन है @vickykaushal09″।

इस महीने की शुरुआत में, महिला दिवस पर विक्की कौशल ने अपनी मां वीना कौशल और अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की एक दिल दहला देने वाली तस्वीर के साथ अपने फैंस को चौंका दिया था। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “मेरी ताकत। मेरी दुनिया।”


कैटरीना और विक्की पिछले साल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों ने राजस्थान में शादी का विकल्प चुना जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे।

कैटरीना कैफ विक्की कौशल

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने हाल ही में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म की शूटिंग की। उनके पास ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘सैम बहादुर’ भी हैं। दूसरी ओर कैटरीना ने विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

कैटरीना कैफ विक्की कौशल



image Source

Enable Notifications OK No thanks