Yami Gautam ने पति के बर्थडे पर शेयर की अनदेखी फोटो, Sweet Couple को देखकर फैंस बोले- नजर ना लग जाए


ऐक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपने पति आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ उनके 39वें बर्थडे पर उन्हें बधाई देने के लिए कई अनदेखी फोटोज शेयर की हैं। वह फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Yami Gautam Instagram) पर शेयर कीं और फिल्म डायरेक्टर के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा। फैंस ने रेड हार्ट इमोजीस के साथ फोटो पर कई रिएक्शन दिए।

यामी ने रेड हार्ट इमोजी को जोड़ते हुए तीन फोटोज के साथ लिखा, “मेरे प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमेशा के लिए।” पहली फोटो में यामी और आदित्य को ट्रेडिशनल लुक में मुस्कुराते हुए दिखाया गया है। तस्वीर में ऑफ व्हाइट कुर्ता और क्रीम जैकेट पहने आदित्य ने यामी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। ऐक्ट्रेस ने रेशम की साड़ी पहनी है और चूड़ियों, चोकर्स व मंगलसूत्र के साथ अपने लुक को पूरा किया है। इसके साथ उन्होंने एक बिंदी, लाल लिपस्टिक और सिंदूर भी लगाया है।

यामी गौतम आदित्य धर

दूसरी फोटो कपल की एक स्पष्ट तस्वीर थी, जब वे हाथ पकड़कर किसी बात पर हंस रहे थे। गोल्डन और ऑरेंज बॉर्डर वाली हरे रंग की साड़ी में यामी ने मंगलसूत्र और लाल चूड़ियां पहन रखी थीं। आदित्य ने डेनिम जींस और सफेद रंग की जैकेट पहनी हुई थी। तीसरी तस्वीर में सफेद कुर्ते में आदित्य अपनी उंगलियों से किसी चीज की ओर इशारा कर रहे हैं। यामी को उनके बगल में एक कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता था, जो मखमली कुर्ती पहने हुए थीं, लेकिन उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था।

यामी गौतम आदित्य धर

आदित्य धर

आदित्य धर को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं भी मिलीं, जिन्हें उन्होंने उरी में निर्देशित किया था, जिसमें यामी ने भी अभिनय किया था। विक्की ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उरी के सेट से अपनी और आदित्य की एक तस्वीर के साथ लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई। ढेर सारा प्यार!” आदित्य ने विक्की के मैसेज को कैप्शन के साथ रीपोस्ट किया, “मेरा भाई !! लव यू !!”

आदित्य धर विक्की कौशल

यामी की मुलाकात आदित्य से तब हुई, जब उन्होंने उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘उरी’ में एक अंडरकवर रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी। उन्होंने फिल्म के प्रचार के दौरान दोस्ती की और 4 जून 2021 को यामी के घर हिमाचल प्रदेश में शादी कर ली।

यामी गौतम आदित्य धर

image Source

Enable Notifications OK No thanks