IND vs SL 2nd Test: भारत ने श्रीलंका पर कसा शिकंजा, पहले दिन गिरे 16 विकेट, श्रेयस अय्यर के बराबर रन भी नहीं बना पाए मेहमान


बेंगलुरू. भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका पर शिकंजा कस लिया है. रोहित ब्रिगेड ने बेंगलुरू में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मैच में पहले बैटिंग करते हुए 252 रन बनाए. ये रन स्कोरकार्ड में भले ही कम लग रहे हों, लेकिन गेंदबाजों की मददगार पिच पर यह श्रीलंका के लिए पहाड़ से साबित हो रहे हैं. श्रीलंका की टीम ने दूसरे टेस्ट के पहले ही दिन अपने 6 विकेट गंवा दिए हैं और उसका स्कोर सिर्फ 86 है. श्रीलंका का यह स्कोर फिलहाल श्रेयस अय्यर के बनाए रन से भी कम हैं. श्रेयस अय्यर ने 92 रन की खूबसूरत पारी खेली है.

मेजबान भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच शनिवार को दूसरा टेस्ट मैच शुरू हुआ. यह डे-नाइट मैच है, जो बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. रोहित का यह फैसला तब गलत होता दिखा, जब भारत की आधी टीम 126 रन बनते-बनते पैवेलियन लौट गई. ऐसे नाजुक मौके पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम को संभाला. उन्होंने श्रीलंकाई गेंदबाजों पर पलटवार करते हुए भारत को 252 रन तक पहुंचा दिया.

Tags: India Vs Sri lanka, Jasprit Bumrah, Mohammed Shami, Shreyas iyer, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks