Keerthy Suresh PHOTO: सुपरहिट एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने फैंस से शेयर किया मानसून मंत्र, दिखाई लग्जरी घर की झलक


मानसून में तमाम लोगों की खुशी छिपी है. आमतौर पर किसानों को बारिश का इंतजार रहता है लेकिन असल में इन बूंदों से हम सबकी उम्मीदें जुड़ी होती हैं. इन दिनों देश के कई हिस्सों का मौसम सुहावना हो गया है. धूप से मुरझाए पत्ते हरे-भरे हो गए हैं और पशु-पक्षियों के लिए खान-पान के लिए भी पेड़ों-पौधों में फल- फूल आ गए हैं. बहुत से लोग इस मौसम से परेशान भी होते हैं, क्योंकि रोड पर जाम लग जाता है और गांव की कच्ची सड़के कीचड़ में सन जाती हैं. हालांकि, जिसे बारिश पसंद है वो इसमें खुशी खोज ही लेता है, जैसे कि साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) ने मानसून को एंजॉय करने का एक मंत्र दिया है.

कीर्ति सुरेश ने दिखाई मानसून की खूबसूरती

हाल ही में कीर्ति सुरेश ने अपने इंस्टाग्राम (Keerthy Suresh Instagram) पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपने घर के गार्डन में छाता लिए बारिश के सुहावने मौसम को एंजॉय करती देखी जा सकती हैं. वाइट कलर के कैजुल आउटफिट्स में बैकसाइड से पोज देते हुए एक्ट्रेस फ्रंट से प्रकृति के हंसी मिजाज को निहार रही हैं. तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने मानसन मत्र का कैप्शन दिया है, ‘शांत रहें और बारिश का आनंद लें!..’कीर्ति का ये सोशल मीडिया अपडेट एक आइडल मानसून के मनोरम दृश्य को दर्शाता है. जबकि दूसरी ओर तमाम इलाके बाढ़ और भूस्खलन की मार झेल रहे हैं तो बहुत से लोग बादलों से बरसने की गुहार लगा रहे हैं. हालांकि, ये पोस्ट आंखों और दिल को सुकून देने वाला है. इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपने लग्जरी घर की झलक भी फैंस के साथ साझा की है.

बचपन से ही एक्टिंग करने लगी थीं कीर्ति

कीर्ति सुरेश साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं और उन्होंने बहुत कम उम्र में अपनी अहम पहचान बनाई है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म ‘Pilots’ से बतौर चाइल आर्टिस्ट की थी. वे तेलुगू फिल्म ‘महानती’ (2018) में सावित्री के किरदार में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हो चुकी हैं. एक्ट्रेस को कई फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए तीन SIIMA पुरस्कार, एक फिल्मफेयर पुरस्कार साउथ और दो ज़ी सिने पुरस्कार तेलुगू भी मिले हैं.

इन फिल्मों में काम कर कीर्ति ने बनाया बड़ा नाम

कीर्ति मलयाली फिल्म निर्माता जी सुरेश कुमार और 80 के दशक के तमिल मूल के मलयालम सुपरस्टार मेनका जी सुरेश की बेटी हैं. 2000 के दशक में करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री पहले फैशन डिजाइनिंग में दिलचस्पी रखती थीं लेकिन किस्मस में उनका एक्ट्रेस बनना लिखा था. 2013 की मलयालम फिल्म गीतांजलि में लीड रोल में थीं. इसके बाद वे रिंग मास्टर (2014), इधु एना मायाम (2015), नेनु शैलजा (2016), रजनीमुरुगन (2016), रेमो (2016), बैरवा (2017), नेनु लोकल (2017) जैसी कई सफल फिल्मों में नजर आईं. आखिरी बार उन्हें महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा (2022) में देखा गया था. फिलहाल उनके पास 5 फिल्में हैं ‘Maamannan dagger’, ‘Dasara’, ‘Vaashi’ और ‘Bhola Shankar dagger’ हैं.

Tags: Keerthy Suresh, Monsoon, Monsoon Update, South Indian Actress



image Source

Enable Notifications OK No thanks