KGF 2 ने पांचवें दिन आमिर खान की ‘दंगल’ को दिया झटका, कमाई के आंकड़े आए हैं चौंकाने वाले


सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है. रिलीज़ के पांचवें दिन भी फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कारोबार किया है. दर्शकों से मिल रही तारीफों का असर फिल्म की कमाई पर साफ देखने को मिल रहा है. फिल्म ने पहले चार दिनों में ही कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पांचवें दिन की कमाई के मामले में केजीएफ 2 आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से आगे रही है. दंगल ने पांचवें दिन 23.09 करोड़ रुपये का ही बिज़नेस किया था.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक केजीएफ 2 ने रिलीज़ के पांचवें दिन सोमवार को 25.57 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है. इससे पहले ओपनिंग डे पर गुरुवार को फिल्म ने 53.95 करोड़ रुपये, दूसरे दिन शुक्रवार को 46.79 करोड़ रुपये, तीसरे दिन शनिवार को 42.90 करोड़ रुपये और चौथे दिन रविवार को 50.35 करोड़ रुपये का ज़ोरदार कलेक्शन किया. इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 219.56 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है.

 

दुनियाभर में छाई केजीएफ चैप्टर 2

केजीएफ 2 ने पहले वीकेंड (चार दिनों के) पर ही दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 552 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर लिया. ऐसे ही अगर इसकी कमाई जारी रहती है तो फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है. इस वक्त भारत की तीन ही फिल्म ऐसी है जो 1000 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल है. इसमें आमिर खान का दंगल, प्रभास की बाहुबली 2 और हाल ही में रिलीज़ हुई जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म आरआरआर शामिल है.

केजीएफ 2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. इस फिल्म में यश ने मुख्य भूमिका निभाई है. उनके अलावा फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधी शेट्टी, अर्चना जोइस और प्रसाश राज जैसे मंझे हुए कलाकार हैं. फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. समीक्षों ने भी इसकी तारीफ की है.

14 साल की रेखा को फिल्म के सेट पर इस एक्टर ने कर दिया था किस, एक्ट्रेस के निकल आए थे आंसू

अगस्त्य नंदा के डेब्यू पर अमिताभ बच्चन ने जताई खुशी, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात



image Source

Enable Notifications OK No thanks