बॉक्स ऑफिस पर KGF 2 का तूफान, दूसरे दिन आमिर की ‘दंगल’ और प्रभास की ‘बाहुबली 2’ को छोड़ा पीछे


साउथ के स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. पहले दो दिनों में ही इस फिल्म के हिंदी वर्ज़न ने 100 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई कर ली है. दूसरे दिन भले ही केजीएफ 2 के कारोबार में थोड़ी गिरावट आई हो, लेकिन फिल्म ने पिछली कई बड़ी फिल्में से बेहतर कारोबार किया है.

केजीएफ 2 ने दूसरे दिन की कमाई के मामले में प्रभास की बाहुबली 2 और आमिर खान की दंगल जैसी सुपरहिट और रिकॉर्डतोड़ फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म ने पहले दिन गुरुवार को जहां 53.95 करोड़ रुपये का कारोबार किया था,  वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को इसने 46.79 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. दो दिनों में इसका आंकड़ा 100.74 करोड़ रुपये तक जा पहुंचा है.

बता दें कि सुपरस्टार प्रभास की बाहुबली 2 ने पहले दिन जहां 41 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था, वहीं दूसरे दिन 40.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं बात आमिर के दंगल की करें तो इसने पहले दिन 29.78 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जबकि दूसरे दिन ये 34.82 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी. ऐसे में साफ है कि ‘केजीएफ 2’ को लेकर हिंदी के दर्शकों में भी अलग लेवल का क्रेज़ है. 

 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी कमाई के आंकड़े जारी करते हुए उम्मीद जताई है कि फिल्म चार दिनों के अपने एक्सटेंडेड वीकेंड में 185 करोड़ रुपये के आस पास कमाई करने में कामयाब रहेगी. गौरतलब है कि इस फिल्म के पहले पार्ट के हिंदी वर्ज़न ने अपने लाइफ टाइम रन में महज़ 44.09 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. खास बात ये है कि फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में पहले दिन 134.50 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है. 

रणबीर ने शादी में पहनी थी अपने पिता ऋषि कपूर की घड़ी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप!

रिसेप्शन नहीं, रणबीर-आलिया शादी के बाद अपने घर में देने वाले हैं शानदार पार्टी, इस दिन होगा जश्न



image Source

Enable Notifications OK No thanks