KGF 2 on OTT: केजीएफ 2 के सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे, Box Office पर कमाए 1250 करोड़, अब घर बैठे देखें फिल्म


KGF 2: यश (Yash) स्टारर KGF: चैप्टर 2 (KGF 2) ने वर्ल्ड लेवल सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं. निर्माताओं ने फिल्म को लगातार सपोर्ट करने के लिए उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुक्रिया कहा है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, KGF: चैप्टर 2 ने दुनिया भर में 1240 करोड़ रुपए की कमाई की और अब यह 1250 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ: चैप्टर 2 कोलार गोल्ड फील्ड्स पर आधारित एक एक्शन ड्रामा है. फिल्म की सक्सेज का जश्न केजीएफ 2 की टीम अब भी मना रही है. हाल ही में केजीएफ 2 की एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी ने तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे फिल्म के 50 दिन पूरे की खुशी में झूमती देखी जा सकती हैं.

केजीएफ: चैप्टर 2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है जो 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिट हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हॉम्बले फिल्म्स, प्रोडक्शन हाउस ने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ‘आपके बिना शर्त प्यार और अटूट समर्थन के साथ इसे संभव बनाने के लिए धन्यवाद. हम अभी भी महसूस कर सकते हैं जुबिलेशन एन द रिवरबरेशन ऑफ़ द मॉन्स्टर सेलिब्रेशन #KGF2 (sic).’


भारतीय सिनेमा के गौरव को बढ़ाती है केजीएफ 2
2 जून को केजीएफ: चैप्टर 2 ने थियेट्रिकल रन के 50 दिन पूरे किए, ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन के मुताबिक, फिल्म ने 50 दिनों में दुनियाभर में 1240 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. KGF 2 के निर्माता विजय किरागंदूर ने ट्वीट किया ने भी ट्विट किया है. वैसे केजीएफ 2 न केवल कर्नाटक का गौरव बल्कि भारत का गौरव है जिसने भारतीय सिनेमा का फ्लैग विदेशों में ऊंचा किया है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि 3 जून यानी आज से ही ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर आ चुकी है.

एक अनाथ बच्चे के अमीर बनने की कहानी है केजीएफ
फिल्म के 50 दिन पूरे होने पर एक बार फिर ये ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं, जहां पर तमाम लोग इसकी तारीफ में पोस्ट लिख रहे हैं. केजीएफ: चैप्टर 2 एक पीरियड एक्शन-ड्रामा है जो एक अनाथ बच्चे की कहानी को दर्शाता है जो अमीर बन जाता है. फिल्म में एक बेटे के लिए उसकी मां को दिए गए वचन को पूरा करना ही उसका उद्देश बन जाता है. बाद में वही बच्चा कोलार गोल्ड फील्ड्स का चेहरा बनने के लिए अपनी एख पहचान बनाता है… अपने निंदा किए गए कार्यकर्ताओं का प्यार और विश्वास जीतता है. जिस तरह से हीरो अपने सामने आने वाली बाधाओं को पार करके अपने वर्चस्व को बरकरार रखता है, वह फिल्म की जड़ है. फिल्म कहीं न कहीं जमीं से जुड़ी होती है लिहाजा लोगों को पसंद आई. इसके बाद केजीएफ 3 भी आएगी जो अगले साल रिलीज होगी.

Tags: Amazon Prime, KGF 2



image Source

Enable Notifications OK No thanks