KGF 2 Review: एंटरटेनेमंट की सुनामी है यश की ‘KGF 2’, सीटियों और तालियों से गूंज उठा सिनेमाहॉल


KGF Chapter 2 Review : ‘केजीएफ चैप्टर 1’ के बाद ‘केजीएफ 2’ के लिए करीब 3 साल इंतजार करना पड़ा, लेकिन ये इंतजार सुनामी की शक्ल में सामने आया है. ये फिल्म जबरदस्त एंटरटेनर है. फिल्म में रॉकिंग स्टार यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज मुख्य किरदारों में हैं

कहानी : 
कहानी केजीएफ 1 से आगे बढ़ती है…रॉकी ने केजीएफ पर कब्जा कर लिया है और अब वो अपने बिजनेस को आगे बढ़ा रहा है, लेकिन उसे दो दुश्मनों का सामना करना पड़ता है.एक अधीरा यानि संजय दत्त और दूसरी प्रधानमंत्री रामिका सेन यानि रवीना टंडन, कौन किसपर भारी पड़ेगा. कैसे रॉकी और साम्राज्य को बचा पाएगा.क्या उसे रीना यानि श्रीनिधि शेट्टी का प्यार मिल पाएगा, यही फिल्म की कहानी है. कहानी को डायरेक्टर प्रशांत नील ने शानदार अंदाज में पेश किया है. फिल्म का एक-एक फ्रेम जबरदस्त है. हर कुछ देर बाद थिएटर सीटियों और तालियों से गूंज उठता है.

एक्टिंग :
रॉकिंग स्टार यश इस फिल्म की जान हैं. यश की एक्टिंग कमाल की है. यश जिस भी फ्रेम में आते हैं छा जाते हैं. यश के डायलॉग्स पर जमकर तालियां और सीटियां बजती हैं. यश की स्क्रीन प्रेजेंस बहुत जबरदस्त है. फिल्म में कई ऐसे सीन आते हैं जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाते हैं. ये फिल्म भले लार्जर देन लाइफ हो, लेकिन यश इस किरदार को बड़ी शिद्दत से निभा जाते हैं. यश को देखकर आपको कई बार महसूस होता है कि ऐसा हीरो तो कभी सिनेमा के इतिहास में हुआ ही नहीं. 

यश इस फिल्म से दूसरे सितारों के मामले में काफी आगे निकल गए हैं. अधीरा के किरदार में संजय दत्त जबरदस्त हैं. संजय दत्त का लुक काफी कमाल का है और यश और संजय दत्त की टक्कर के सीन काफी अच्छे लगते हैं. प्रधानमंत्री रामिका सेन के किरदार में रवीना टंडन ने जान डाल दी है. रवीना ने जबरदस्त अंदाज में इस किरदार को निभाया है. यश और रवीना के आमने सामने वाले सीन पर खूब तालियां बजती हैं. श्रीनिधि शेट्टी को इस बार फिल्म में अच्छी जगह मिली है और उन्होंने अपने किरदार को काफी अच्छे से निभाया है और वो अच्छी भी काफी लगी हैं. फिल्म को इस बार प्रकाश राज ने नैरेट किया है और वो भी खूब जमे हैं. फिल्म के बाकी सारे कलाकार भी बिल्कुल फिट बैठते हैं और हर कोई अपने किरदार के साथ इंसाफ करता दिखता है.

म्यूजिक :
फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक कमाल का है. यश के अंदाज और डायलॉग्स पर ये बैकग्राउंड म्यूजिक इतना सूट करता है कि आपके रौंगटे खड़े हो जाते हैं. तूफान गाना भी गजब का लगता है.

क्यों देखें :
इस फिल्म को आप जबरदस्त एंटरटेनेमेंट के लिए देखिए.इसलिए देखिए कि लार्जर देन लाइफ सिनेमा को भी ऐसे बनाया जा सकता है. रॉकिंग स्टार यश आपको अपना दीवाना बना देंगे और इस फिल्म को इसलिए भी देखिए कि आपको ये जवाब भी मिलेगा कि क्या ‘केजीएफ 3’ आएगी?

स्टार -5/4.5

KBC 14 Registration Question 5 : ‘कच्चा बादाम’ से जुड़े इस आसान से सवाल का जवाब दें और पहुंच जाएं हॉट सीट पर

image Source

Enable Notifications OK No thanks