KGF Chapter 2: यश की फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही तोड़े रिकॉर्ड


यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का बज बना हुआ है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है और केजीएफ चैप्टर 2 इसी हफ्ते रिलीज हो रही है. केजीएफ 2 का हिंदी वर्जन रिलीज से पहले रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली है. फिल्म को रिलीज होने में चार दिन बचे हैं. केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन की तुलना आरआरआर से की जा रही है. इस फिल्म ने आरआरआर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.  आरआरआर के हिंदी वर्जन एडवांस बुकिंग में 5 करोड़ का बिजनेस कर लिया था. कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने नॉर्थ इंडिया में सारी भाषाओं में 20 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

इंडियन बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट की बात करें तो केजीएफ चैप्टर 2 ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग 20 करोड़ की कर ली है. फिल्म के कन्नड़ वर्जन ने 4.90 करोड़, हिंदी वर्जन ने 11.40 करोड़, मलयालम वर्जन 1.90 करोड़, तेलुगू वर्जन 5 लाख तमिल वर्जन 2 करोड़ ने कमा लिए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि केजीएफ चैप्टर 2 का पहला शो सुबह 6 बजे से शुरू होने जा रहा है. मुंबई और पुणे में केजीएफ चैप्टर 2 का शो सुबह 6 बजे से शुरू होगा.

केजीएफ चैप्टर 2 को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. ये साल 2018 में आई फिल्म का सीक्वल है. फिल्म के पहले भाग ने दुनियाभर में 250 करोड़ का बिजनेस किया था. केजीएफ चैप्टर 2 स्मगलर रॉकी की कहानी है. केजीएफ चैप्टर 2 में यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधिन शेट्टी और प्रकाश राज लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्माः क्यों बाथरूम में बंद हुए जेठालाल, बापूजी गुस्से से होंगे लाल!

‘जर्सी’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के क्लैश पर बोले शाहिद कपूर, बताई पोस्टपोन करने की वजह



image Source

Enable Notifications OK No thanks