KGF से ज्यादा ग्रैंड होगी KGF 2, ऐक्टर Yash ने बताया इस बार फिल्म में क्या है नया और खास


साल 2018 में जब ‘केजीएफ-चैप्टर 1’ (KGF) पूरे भारत में रिलीज हुई थी तो किसी ने सोचा भी नहीं था कि यह इतनी जबरदस्त हिट रहेगी। ‘केजीएफ-1’ (KGF Chapte 1) न सिर्फ ब्लॉकबस्टर रही, बल्कि इस फिल्म ने ऐक्टर यश (Actor Yash) को हिंदी बेल्ट में भी स्थापित कर दिया था। इस फिल्म के पहले तक यश साउथ फिल्मों के स्टार थे, लेकिन ‘केजीएफ-1’ की सुपर सक्सेस के बाद उनके चर्चे बॉलिवुड के गलियारों में भी होने लगे। 2018 से ही फैंस इस फिल्म के सीक्वल यानी KGF-Chapter 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब जब यह फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होने को तैयार है तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

हर कोई यह जानने और देखने को बेताब है कि जब ‘केजीएफ-1’ इतने बड़े लेवल की थी तो फिर ‘केजीएफ-2’ में क्या अलग होगा? ऐक्टर यश ने हाल ही सीक्वल को लेकर बात की और बताया कि पहले पार्ट की तुलना में दूसरे पार्ट में इस बार क्या खास है।


‘स्केल और विजन के मामले में ग्रैंड है KGF 2’
‘पिंकविला’ को दिए इंटरव्यू में ऐक्टर यश ने बताया कि उन्होंने KGF 2 की 5 पर्सेंट शूटिंग 2018 में पहले पार्ट के दौरान ही कर ली थी। लेकिन बाद का हिस्सा प्रीक्वल रिलीज होने के बाद शूट किया गया। उन्होंने कहा, ‘केजीएफ-1 के ब्लॉकबस्टर होने से कहीं न कहीं उम्मीदों का बोझ है, पर उसका स्क्रिप्ट से कोई लेना-देना नहीं है। पहले पार्ट की सफलता ने हमें बड़े स्केल पर सोचने की छूट दी। और स्केल के मामले में हमारी सोच और विजन एक पायदान और ऊपर चली गई है, लेकिन कहानी वही है। स्केल के मामले में पहले हम थोड़ा नीचे ही रहते और इतने बड़े स्तर पर नहीं सोचते, लेकिन अब हमने कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है।’

पढ़ें: KGF 2 का पहला रिव्‍यू: पृथ्‍वीराज ने देखी यश की फिल्‍म, बोले- मेरा तो दिमाग ही हिल गया

स्वैग, पागलपन और दीवानगी के साथ इमोशनल जर्नी
यश ने बताया कि KGF 2 में ऑडियंस को बहुत सारा स्वैग, पागलपन और दीवानगी देखने को मिलेगी, लेकिन यह एक इमोशनल जर्नी है। यह फिल्म आपकी आंखों, कान, दिल और दिमाग को सुकून देगी। यह कुछ ऐसी फिल्म है जो ऑडियंस को हर संभव तरीके से इम्प्रैस कर देगी। वो असल जिंदगी की सारी परेशानियों को भूल जाएंगे और इसका आनंद लेने के लिए केजीएफ की दुनिया में उतर जाएंगे।’


पृथ्वीराज सुकुमारन ने देखी KGF 2
वहीं मॉलीवुड ऐक्‍टर और डिस्‍ट्रीब्‍यूटर पृथ्‍वीराज सुकुमारन ने हाल ही ‘केजीएफ 2’ देखी और उन्होंने बताया कि इस फिल्म को देख उनका दिमाग हिल गया है। ‘केजीएफ-चैप्टर 2’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जबकि फिल्म का ट्रेलर 27 मार्च को शाम 6:40 बजे रिलीज किया जाएगा। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म में यश के अलावा रवीना टंडन, संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी, प्रकाश राज समेत कई और कलाकार नजर आएंगे। ‘केजीएफ-चैप्टर 2’ में संजय दत्त, अधीरा के रोल में हैं।

Yash on KGF 2

KGF 2 पर बोले ऐक्टर यश



image Source

Enable Notifications OK No thanks