KGF Chapter 3: टीम केजीएफ ने की रॉकी भाई को विश्व स्तर पर ले जाने की तैयारी, पढ़िए तीसरी कड़ी पर ताजा अपडेट


अभिनेता यश गौड़ा की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की सीक्वल के लिए इसके निर्माताओं के बीच मतभेद की खबरों ने कन्नड़ सिनेमा समेत हिंदी फिल्म जगत में भी हलचल बढ़ा दी है। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का तमगा पहले ही हासिल कर लिया है। इसके एक निर्माता जहां इसकी शूटिंग इसी साल सर्दियों में शुरू करके इस कामयाबी का फायदा अगले साल ही बटोर लेने की बात कह चुके हैं। वहीं, फिल्म के निर्माण से जुड़ी दूसरी टीम इसे फिल्म ‘पुष्पा पार्ट 2’ के बाद रिलीज करने की बात सोच रही है। फिल्म ‘पुष्पा पार्ट 2’ की शूटिंग रुकने और फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की सफलता के बाद इसकी पटकथा में फेरबदल होने की खबरें भी पहले आ चुकी हैं। अब पता चला है कि फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की मेकिंग को विश्वस्तरीय बनाने की तैयारी चल रही है और इसमें हॉलीवुड के कुछ खास तकनीशियनों की मदद लेकर इसकी सीक्वल को फिल्म ‘आदिपुरुष’ की तरह भारतीय के साथ साथ विदेशी भाषाओं में भी डब करके रिलीज करने के हिसाब से बनाने की तैयारी चल रही है।

किरगंदूर ने दी हवा

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और इसकी पहली कड़ी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ का निर्माण कन्नड़ सिनेमा की चर्चित फिल्म कंपनी होम्बाले फिल्म्स ने किया है। फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील इन दिनों तेलुगू सुपरस्टार प्रभास के साथ अपनी फिल्म ‘सालार’ की शूटिंग में व्यस्त है। प्रशांत नील ने हाल ही में कहा था कि उन्होंने फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के हीरो यश के साथ इसकी सीक्वेल फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 3’ के कुछ दृश्यों पर चर्चा की है। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 3’ की शूटिंग जल्द शुरू होने के कयास यहीं से लगने शुरु हुए। इसी बीच एक हिंदी वेबसाइट ने दावा किया कि फिल्म के निर्माता विजय किरगंदूर ने फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 3’ की शूटिंग इसी साल शुरू होने का दावा किया है।

हड़बड़ी में नहीं शुरू होगी शूटिंग

चर्चा है कि विजय किरगंदूर इस फिल्म को एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म के रूप में विकसित करना चाहते हैं और 70 के दशक में शुरू हुई इस कहानी को आज के जमाने से जोड़ने से पहले इसमें मुंबई से लेकर दक्षिण तक के अंडरवर्ल्ड का पूरा यूनीवर्स भी गढ़ना चाहते हैं। विजय ने फिल्म में हिंदी सिनेमा के कुछ दमदार सितारों को लाने की बात भी कही और संभावितों की सूची में इसी के बाद ऋतिक रोशन का नाम उछला। लेकिन, अब जानकारी मिली है कि फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 3’ की मेकिंग को लेकर इसके निर्माता अभी तक एक मत नहीं हो पाए हैं। इसके चलते ही फिल्म की शूटिंग अब आराम से शुरू करने की योजना बनी है।

चैप्टर 3 के स्टोरी बोर्ड पर काम शुरू

सूत्र बताते हैं कि होम्बाले फिल्म्स में फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 3’ के लुक्स पर काम तो पहले से शुरू हो चुका है। निर्देशक प्रशांत नील के सहायकों की टीम इसकी अब तक लिखी गई पटकथा के हिस्सों पर स्टोरीबोर्डिंग का काम भी कर रहे हैं। लेकिन, ये फिल्म अब इस साल शुरू नहीं होगी। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’  में कार्यकारी निर्माता रहे कार्तिक गौडा ने भी साफ कह दिया है कि ये फिल्म अभी हाल फिलहाल शुरू नहीं होने वाली।

बढ़ेगा बजट, होगी और विशाल

होम्बाले फिल्म्स के भीतर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 3’ को लेकर जो कुछ भी चल रहा है, उसकी हलचल यहां मुंबई फिल्म जगत में भी महसूस की जा रही है। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को हिंदी में फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने रिलीज किया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट की तरफ से फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 3’ को लेकर अब तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन, मुंबई में इस फिल्म को लेकर जो खबरें छन छनकर सामने आ रही हैं, उनके मुताबिक फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 3’ एक अलग ही स्तर की फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का प्रस्तुतीकरण विश्वस्तरीय करने के लिए इसमें हॉलीवुड के तकनीशियनों की मदद ली जा रही है और फिल्म का बजट भी बढ़ाया जा रहा है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks