Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी के बाद शो से कटा TV की इस बहू का पत्ता!


टीवी की सबसे चर्चित स्टंट बेस शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12 ) लोगों को पसंद आ रहा है. रोमांचक और मजेदार स्टंट्स के साथ कंटेस्टेट्स हर वीकेंड जबरदस्त तड़का लगा रहे हैं. इस हफ्ते यानी आज आने वाले एपिसोड में एक बार फिर अत्याचारी वीक का सामना करने वाले हैं और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से लेकर प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) तक सभी अपने आप को साबित करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाने वाले हैं. लेकिन इस बीच खबर एलिमेनेशन की है. खबर है कि शिवांगी जोशी के बाद शो से कटा टीवी की एक बहू का पत्ता कट गया है.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) का लोगों में काफी क्रेज है. रोहित भी फैंस को निराश नहीं करते और हर हफ्ते अपने नए ट्विस्ट के साथ आकर कंटेस्टेंट्स को चौंका देते हैं. इस बार मेकर्स का दावा है कि इस सीजन में कंटेस्टेंट पर जितना अत्याचार होगा, वह दर्शकों ने पहले किसी सीजन में नहीं देखा होगा. हाल ही में शो को एक प्रोमो से ये साबित भी हो गया.

‘प्रज्ञा अरोड़ा’ का सफर खत्म!
खबर है कि केपटाउन से टीवी की एक पॉपुलर बहू शो से एविक्ट हो गई हैं और वो अपना सामान समेटकर वापस भारत भी लौट आईं हैं. मॉडल एरिका पैकार्ड शो की सबसे पहली कंटेस्टेंट हैं, जो शो से बाहर हो चुकी हैं. एरिका के बाद शिवांगी जोशी के शो से बाहर होने की खबरें हैं, लेकिन वो एपिसोड प्रसारित नहीं हुआ है. वहीं अब खबर है कि ‘कुमकुम भाग्य’ फेम एक्ट्रेस सृति झा का भी शो से पत्ता कट गया है और वो केपटाउन से वापस भारत लौट आई हैं.

फैनपेज की इस खबर से टूटा फैंस का दिल
‘खतरों के खिलाड़ी’ के फैन पेज khatronkekhiladi.12.tazakhabar ने इस खबर को रिवील किया है. पेज के मुताबिक, सृति झा एलिमिनेट होने के बाद वापस देश लौट आई हैं. उनका सफर लंबा तो नहीं रहा और जर्नी यहीं खत्म हो गई. फैनपेज की इस खबर से फैंस का दिल टूट गया है.

Khatron Ke Khiladi 12, Khatron Ke Khiladi, rohit shetty show, sriti jha, sriti jha eliminated, shivangi joshi, sriti jha is back to india, Social Media, Viral News, खतरों के खिलाड़ी 12

कौन हैं सृति झा?
आपको बता दें कि सृति कलर्स टीवी का चेहरा बन चुकी हैं. उन्होंने ‘बालिका वधू’ सहित कई सीरियल्स में काम किया है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा फेम एकता कपूर के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ से मिला है. शो में वह प्रज्ञा अरोड़ा की भूमिका में रहीं.

Tags: Rohit shetty, Television

image Source

Enable Notifications OK No thanks