Khatron Ke Khiladi 12: पानी के बाद मगरमच्छ ने जन्नत जुबैर को किया पस्त, फिर बिगड़ी हालत


टीवी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) आज से शुरू हो रहा है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस इस प्रोग्राम का फैंस हर सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं. शो इस बार भी धमाकेदार होने वाला है. शो में ‘तू आशिकी’ फेम जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आने वाली हैं. जन्नत शो में हिस्सा लेने वाली सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट हैं. हाल ही में मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें वह मगरमच्छ के साथ खरतनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं, वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. चौंकाने वाली बात ये है कि वीडियो में दिखाया गया है कि स्टंट के आखिर में जन्नत की तबीयत बिगड़ जाती है. प्रोमो देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंतित हो गए हैं.

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) का एक प्रोमो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मगरमच्छ के साथ स्टंट करती नजर आ रही हैं. इस स्टंट ने फैंस को पिछले साल ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) की कंटेस्टेंट रहीं दिव्यांका त्रिपाठी की याद दिला दी, क्योंकि पिछले साल उन्होंने भी कुछ इसी तरह का स्टंट किया था, जिसके बाद उन्हें लोगों ने ‘मगर रानी’ कहना शुरू कर दिया.

मेकर्स ने जो प्रोमो वीडियो शेयर किया है, उसमें रोहित शेट्टी जन्नत जुबैर और चेतना पांडे को एक टास्क देते हैं. दोनों को एक एरिया में भेजा जाता है. यहां काफी सारे बेबी मगरमच्छ नजर आ रहे हैं. हर मगरमच्छ पर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का फ्लैग लगा है. इन मगरमच्छ से फ्लैग निकालकर उन्हें एरिया के दूसरे हिस्से में छोड़ना होता है. जन्नत जुबैर एक मगरमच्छ को तो आराम से दूसरे एरिया में छोड़ देती हैं, लेकिन जब दूसरे मगरमच्छ की बारी आती है तो वह उसे उठाने की बहुत कोशिश करती हैं, लेकिन मगर का वजन ज्यादा होने की वजह से वह ऐसा नहीं कर सकी.

वीडियो में देखेंगे कि जन्नत की तबीयत टास्क के दौरान ही खराब हो जाती है. वहां मौजूद डॉक्टर्स तुरंत उनके पास आते हैं और चेकअप करते हैं. जन्नत की तबीयत ठीक नजर नहीं आ रही है. अब शो में देखना होगा कि आखिर जन्नत इस टास्क में जीत हासिल कर पाती हैं या नहीं.

आपको बता दें कि इससे पहले क प्रोमो शेयर किया गया था, जिसमें जन्नत जुबैर को स्विमिंग पूल के अंदर एक खतरनाक स्टंट करते देखा गया था, लेकिन, इसी बीच वह बेहोश हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें पानी से बाहर निकाला गया था.

शो में इस बार जन्नत के साथ-साथ, सृति झा, रुबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, शिवांगी जोशी, निशांत भट्ट, राजीव अदातिया, चेतना पांडे, एरिका, फैजल शेख और अनेरी वजानी स्टंट करते नजर आने वाले हैं. ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग भी दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में हुई है.

Tags: Khatron Ke Khiladi 11, Rohit shetty



image Source

Enable Notifications OK No thanks