Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक-निशांत भट्ट को लगा जोरदार करंट, रोहित शेट्टी की छूटी हंसी- देखें VIDEO


‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के कंटेस्टेंट्स के लिए हर बीतते दिन के साथ टास्क करना मुश्किल होता जा रहा है. वे जिस तरह के स्टंट कर रहे हैं, उससे किसी के भी होश उड़ सकते हैं. शो का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें रुबीना दिलैक और निशांत भट्ट को करंट के झटकों की वजह से तिलमिलाते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो में, आप लोहे के जाल में कई जंजीरें बंधी हुई देख सकते हैं, जिससे ताले लटके हुए नजर आ रहे हैं. रुबीना दिलैक और निशांत भट्ट को इन तालों को खोलने का टास्क दिया गया है. यहां ट्विस्ट यह है कि जाल में करंट बह रहा है, जिसके झटके से कोई भी तिलमिला सकता है.

‘KKK 12’ को लेकर दर्शकों में बढ़ा रोमांच
वीडियो में निशांत और रुबीना जब मिलकर ताला खोलने की कोशिश करते हैं, तो वे करंट के झटके से घबरा जाते हैं. इसके बावजूद, वे टास्क करने की कोशिश करते दिख रहे हैं. शो के बाकी कंटेस्टेंट उन्हें यूं तिलमिलाता हुआ देखकर हैरानी जता रहे हैं. प्रोमो पर आए कमेंट से लगता है कि फैंस शो का यह एपिसोड देखने के लिए बेताब हैं.

रुबीना-निशांत को लगा करंट
रुबीना दिलैक को टास्क के दौरान इतना जोरदार करंट लगता है कि वे चीख पड़ती हैं. निशांत जब ताला खोलने की कोशिश करते हैं तो वे भी चीख पड़ते हैं. वीडियो देखकर लगता है कि दोनों कंटेस्टेंट को मिलकर यह टास्क पूरा करना है. निशांत जिस तरह से चीखते हैं, उससे रोहित शेट्टी अपनी हंसी पर नियंत्रण नहीं रख पाते.

कंटेस्टेंट्स को करने पड़ रहे हैं खतरनाक स्टंट
वीडियो में, टास्क भले देखने में आसान लग रहा हो, पर करंट के तेज झटके से किसी के भी होश उड़ सकते हैं. दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि इस तरह के टास्क को कोई पूरा कर पाता है या नहीं. यह शो दर्शकों के लिए दिन-ब-दिन मजेदार और कंटेस्टेंट्स के लिए मुश्किल होता जा रहा है.

Tags: Nishant Bhatt, Rohit shetty, Rubina Dilaik



image Source

Enable Notifications OK No thanks