Khatron Ke Khiladi Season 12: खतरों से लड़ने के लिए जन्नत जुबैर ले रहीं तगड़ी फीस, जानें कौन किससे आगे


स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ लगातार चर्चा में है। यह शो जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के होस्ट रोहित शेट्टी प्रतिभागियों के साथ केपटाउन में इसकी शूटिंग कर रहे हैं। बता दें कि इस शो में प्रतिभागियों को काफी अजीबो-गरीब टास्क दिए जाते हैं। इस शो के कई प्रोमो आ चुके हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इस बार भी टीवी जगत के मशहूर सेलेब्स इस शो में नजर आने वाले हैं। फिलहाल शो में महिला प्रतिभागियों की फीस चर्चा में है। खतरों के खिलाड़ी के पिछले सीजन में अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की कमाई काफी चर्चित रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में 10 लाख रुपये प्रति सप्ताह मिल रहे थे। इस बार अभिनेत्री जन्नत जुबैर उन्हें टक्कर देती नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शो के इस सीजन में जन्नत जुबैर को सबसे ज्यादा फीस मिल रही है। आइए जानते हैं शो की अन्य महिला प्रतिभागी कितना चार्ज कर रही हैं।

जन्नत जुबैर

रिपोर्ट्स की मानें तो जन्नत जुबैर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली प्रतिभागी हैं। खबर है कि जन्नत को ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए 18 लाख रुपये प्रति एपिसोड मिल रहे हैं। जन्नत ‘फुलवा’, ‘मेरी आवाज ही पहचान है’, ‘तू आशिकी’ और ‘आपके आ जाने से’ जैसे चर्चित टीवी शो के लिए मशहूर हैं। जन्नत जुबैर के बाद सबसे ज्यादा फीस फैसल मलिक ले रहे हैं। इस शो में वह एक एपिसोड के 17 लाख रुपये ले रहे हैं।

रूबीना दिलैक

इस रियलिटी शो को लेकर रूबीना दिलैक काफी ज्यादा चर्चा में हैं। फीस की बात करें तो कहा जा रहा है कि ‘KKK12’के लिए रुबीना दिलैक 10-15 लाख प्रति सप्ताह चार्ज कर रही हैं। ‘बिग बॉस 14’ में रुबीना सबसे चर्चित प्रतिभागियों में से एक थीं। शो में उन्होंने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ हिस्सा लिया था। ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन की वह विजेता रही थीं। रुबीना चर्चित शो ‘छोटी बहू’ में राधिका का किरदार निभाकर मशहूर हुई थीं। अब ‘KKK12’ में अपने डर को जीतकर अपना जलवा दिखाने के लिए फिर तैयार हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शेट्टी उन्हें एक मेढक को किस करने का टास्क देते हैं। रुबीना इस टास्क को पूरा करती नजर आई हैं।

शिवांगी जोशी

टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी भी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रुबीना की तरह शिवांगी को भी शो के लिए 10-15 लाख रूपये प्रति सप्ताह मिल रहे हैं। शिवांगी जोशी शो  ‘ये है आशिकी’ और ‘प्यार तूने क्या किया’ जैसे मशहूर धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। शिवांगी को शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा के किरदार से पहचान मिली। इसके बाद वह ‘बालिका वधू 2’ में नजर आईं।

सृति झा

शो ‘कुमकुम भाग्य’ से पहचान बनाने वाली सृति झा इस रिऐलिटी टीवी शो के लिए पांच लाख प्रति सप्ताह फीस ले रही हैं। सृति झा लोकप्रिय धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में मुख्य किरदार ‘प्रज्ञा’ की भूमिका में थीं। एकता कपूर के इस शो के लिए सृति 70 हजार रुपये प्रति एपिसोड लेती थीं। कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के एक प्रोमो में सृति गले में सांप लेकर एक रस्सी पर चलती नजर आई थीं। सृति अपने डर का डटकर सामना कर रही हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks