Khesari lal के Bhojpuri Song ‘कजरा’ पर बीच सड़क पर डांस कर रही थीं Shilpi तो यूजर ने दे दी ऐसी सलाह


टिकटॉक स्टार (Tiktok Star) से भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) बन चुकीं शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्हें अक्सर इंस्टाग्राम रील वीडियो बनाते हुए देखा जाता रहा है. फैंस भी उनके वीडियोज को काफी पसंद करते हैं और उनके नए रील के आने का इंतजार करते हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपना नया डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने ‘कजरा’ (Kajra) पर बीच सड़क पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. उनके इस डांस वीडियो को जहां फैंस काफी पसंद कर रहे हैं वहीं, एक यूजर द्वारा उन्हें सलाह भी दे दी गई है.

शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) ने अपना नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वो खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने ‘कजरा’ (Kajra) पर शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं. उनकी अदाएं और एक्सप्रेशंस को देखकर तो फैंस अपना दिल ही हार रहे हैं. ऊपर से उनकी स्माइल तो कमाल ही कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बीच सड़क पर डांस कर रही हैं. जहां से गाड़ियां आ-जा रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस की कातिल अदाएं देखकर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और खूबसूरती के कायल हो गए हैं.

जहां शिल्पी के वीडियो पर फैंस के बेहतरीन कमेंट्स देखने के लिए मिल रहे हैं वहीं, एक यूजर द्वारा उन्हें सलाह भी दे दी गई है. बीच सड़क पर एक्ट्रेस को डांस करता देख यूजर ने लिखा, ‘देखना एक्सीडेंट ना हो जाए. रोड पर वीडियो बना रही हो. ये तो देख लो’. शख्स को ऐसा कमेंट इसलिए करना पड़ा क्योंकि सड़क पर लगातार कोई ना कोई गाड़ी आ-जा रही थी और सड़क पर ऐसा वीडियो बनाना खतरे खाली नहीं है. बहरहाल, इनके वीडियो को साढ़े 8 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हर कोई इसे पसंद कर रहा है.

एक महीने में मिले 21 मिलियन व्यूज

अगर खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज (Khesari lal yadav-Shilpi Raj Songs) के ऑरिजनल वीडियो की बात की जाए तो उनका ये गाना अभी तक 33वें नंबर पर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. वीडियो को रिलीज हुए महज एक महीने का वक्त ही बीता है और इसे इतने कम समय में 21 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और करीब 4 लाख तो लाइक्स मिले हैं. गाने को खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस महिमा सिंह (Khesari lal yadav-Mahima Singh Songs) पर फिल्माया गया है, दोनों ही कलाकारों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. महिमा के एक्सप्रेशंस और अदाएं तो कमाल की है, जो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप के हैं और कंपोजर शुभम तिवारी हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो का डायरेक्शन आर्यन देव ने किया है. कोरियोग्राफर अशोक सम्राट हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Khesari lal yadav



image Source

Enable Notifications OK No thanks