विवादों के बीच Khesari Lal का नया गाना ‘Hade kaini Raja Ji’ रिलीज, Sensual Dance और रोमांस से भरपूर है VIDEO


भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. जानकारी के अनुसार, उन्हें एक शख्स ने धमकी दी है जिसके बाद उन्होंने बिहार पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं. अभिनेता का कहना है कि राज्य की पुलिस उनके साथ वैसा ही कर रही है जैसा कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया था. तमाम विवादों के बावजूद खेसारी अपने काम पर पूरी तरह से फोकस कर रहे हैं. वे हर रोज ही अपने फैंस के लिए एक नया गाना रिलीज करते हैं. हाल ही में उनका एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है जिसके बोल हैं ‘हदे कईनी राजा जी’ (Hade kaini Raja Ji)…

वीडियो में Sensual Dance दिखा रहीं खेसारी की को-स्टार
हदे कईनी राजा जी (Hade kaini Raja Ji) को स्पीड रिकॉर्ड भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल ने 6 मई 2022 को रिलीज किया है जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को खबर बनाने तक तकरीबन 3 लाख के करीब लोग देख चुके हैं और 54 हजार यूजर्स ने लाइक का बटन दबाया है. वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए सेंसुअल डांस (Sensual dance) दिखा रही हैं और खेसारी उनके साथ करीब आकर रोमांटिक होने की कोशिश कर रहे हैं.

लवर्स में रोमांटिक फीलिंग जगाने वाला है वीडियो
दोनों भोजपुरी स्टार अपने एक्सप्रेशन और मूव्स के जरिए दर्शकों को लुभा रहे हैं. रोमांस से भरपूर कपल सॉन्ग यंगस्टर्स के अंदर की फीलिंग्स जगाने वाला है. Hade kaini Raja Ji को खेसारी ने फीमेल सिंगर निशा सिंह के साथ मिलकर गाया है जिसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप और मन्नू साहू ने लिखे हैं. म्यूजिक एबी गुप्ता का है और कंपोजर शुभम तिवारी हैं जिनके इशारों भोजपुरी स्टार थिरके हैं.

विवादों के बीच छाए हुए हैं खेसारी
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से केसारी विवादों में घिरे हुए हैं. एक शख्स द्वारा उन्हें लाइव वीडियो में गाली और धमकी भी दी गई थी, जिसके बाद से मामले ने काफी तूल पकड़ा हुआ है. इसी बीच जहां उनके विरोधी उन्हें पछाड़ने की बातें करते हैं वहीं, एक्टर के फैंस ने उन्हें उनके गानों को पसंद कर उनके स्टारडम को साबित कर रहे हैं. खेसारी का गाना ‘बुनिया’ (Buniya) रिलीज होते ही छा गया है, जो यूट्यूब पर सुपर ट्रेंड कर रहा है.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav News, Khesari Lal Yadav Song, Khesari Lal Yadav viral song

image Source

Enable Notifications OK No thanks