विदेशी एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे Khesari, जानिए कब रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म ‘Dulhaniya London Se Layenge’


भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इन दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ विवादों की वजह से चर्चा में हैं. इसी बीच एक्टर की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ (Dulhaniya London Se Layenge) के जल्द ही रिलीज होने का ऐलान कर दिया गया है. इसमें एक्टर मधु शर्मा के साथ-साथ विदेशी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. इसमें दोनों के बीच लिप किसिंग सीन भी देखने के लिए मिलेगा. रोमांस के जबरदस्त डोज से भरी इस मूवी को 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

इस साल की सबसे बड़ी बजट की धमाकेदार फिल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ (Bhojpuri Film Dulhaniya London Se Layenge) को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 13 मई को भोजपुरी के दर्शक देख पाएंगे. ये जानकारी आज मूवी के निर्माता अभय सिन्हा ने दी. उन्होंने बताया कि ‘फिल्म को रिलीज करने की लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. यह बेजोड़ फिल्म होने वाली है, इसलिए सभी से आग्रह है कि मूवी को मिस न करें और पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखें.’ फिल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसमें दर्शकों को रोमांटिक केमिस्ट्री और कॉमेडी का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिला था. इसमें इमोशंस भी काफी दिखाया गया था. इसके ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे.

इसमें सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, मधु शर्मा (Madhu Sharma) और ब्रिटिश एक्ट्रेस ग्रेस रोडेज मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. उन्होंने दावा किया कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करेगी. उनका कहना है कि ‘हमने एक अलग तरह की ही कहानी पर फिल्म बनाई है, जिसकी एक झलक आपने ट्रेलर में देखी होगी. अब आप हमारी फिल्म भी 13 मई से सिनेमाघरों में देख पाएंगे. हमारी मूवी घर परिवार की महिलाओं को भी आकर्षित करेगी.’

फ़िल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ की प्रस्तुति यशी फिल्म्स और जवाबा एंटरटेनमेंट ने की है, जबकि इसका निर्माण ए पिक्टोरियल फिल्म प्रोडक्शन से हुई है. इसके निर्माता अभय सिन्हा, शिवांशु पांडेय और समीर आफताब हैं. फिल्म के संगीतकार, लेखक और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. मूवी यूके प्रोड्यूसर विपुल शर्मा हैं. लिरिक्स आशुतोष तिवारी, अजित हलचल, रजनीश मिश्रा का है. कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, संजीव शर्मा और रिकी गुप्ता का है. रिलीज रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट-निशांत उज्ज्वल करेंगे.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri films, Khesari lal yadav

image Source

Enable Notifications OK No thanks