भरी महफिल में कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगा लिया कसकर गले, वीडियो हुआ वायरल


बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं मगर इस पर कभी कोई रिएक्शन नहीं देते हैं और अपने रिलेशनशिप को सभी से छुपाकर रखते हैं. दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं जिसकी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. सिद्धार्थ और कियारा की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. दोनों ने पहली बार फिल्म शेरशाह (Shershaah) में साथ में काम किया है और उसी के बाद से हर जगह छा गए हैं. सिद्धार्थ और कियारा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें हमेशा साथ दिखने से बचने वाले सिद्धार्थ-कियारा भरी महफिल में एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

रविवार को मुंबई में दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स आयोजित हुए थे. जहां सिद्धार्थ और कियारा को अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इस फंक्शन में जैसे सिद्धार्थ को अवॉर्ड मिलने के बाद कियारा ने उन्हें सबके सामने गले लगाकर बधाई दी.


कियारा करने लगी ब्लश
शेरशाह को बेस्ट फिल्म और सिद्धार्थ मल्होत्रा को क्रिटिक बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है. जिसके लिए वह काफी खुशी थे. फंक्शन में सिद्धार्थ अवॉर्ड के साथ रेड कार्पेट पर फोटोज क्लिक करवा रहे थे. इतने में कियारा वहां आ गईं. सिद्धार्थ को देखकर वह ब्लश करने लगीं और सभी के सामने गले लगाया. जिसके बाद दोनों ने साथ में पोज दिया और फोटोज क्लिक कराईं. दोनों मिलते ही एक-दूसरे की बातों में खो गए.

इस दौरान सिद्धार्थ और कियारा की केमिस्ट्री देखने लायक थी. दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे. कियारा येल्लो कलर की साड़ी में गजरा लगाए बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं सिद्धार्थ ब्लैक कलर के आउटफिट में स्मार्ट लग रहे थे. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने किया खुलासा, कैसा होता है उनका रिएक्शन जब बेटी अनायरा उठा देती है सुबह-सुबह

‘शेरशाह’ बनी बेस्ट फिल्म तो रणवीर सिंह ने जीता बेस्ट एक्टर का खिताब, दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड्स में इन सितारों ने मारी बाजी



image Source

Enable Notifications OK No thanks