कियारा ने जंगल में योगा करते हुए शेयर की थी ऐसी तस्वीर, यूजर्स बोले- सिद्धार्थ ढूंढ रहा है


Kiara Advani Post Ka Postmortem: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी एक्टिंग के साथ लुक्स से फैंस का दिल जीत लेती हैं. कियारा की एक्टिंग की हमेशा तारीफ होती है. कियारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह भी अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती हैं. कियारा आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. कियारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं.  कियारा को नेचर से बहुत प्यार है. वह वेकेशन पर जाती हैं और नेचर को एंजॉय करते हुए तस्वीरें शेयर करती हैं. जो फैंस को पसंद आती हैं मगर कई बार फैंस उनकी फोटोज पर ऐसे कमेंट्स कर देते हैं जिन्हें पढ़कर हंसी से लोट-पोट हो जाते हैं.

कियारा कुछ समय पहले वेकेशन पर गई थीं. जहां उन्होंने जंगल में योगा करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो पर यूजर्स ने बहुत मजेदार कमेंट्स किए थे. आज हम अपने सेगमेंट पोस्ट का पोस्टमार्टम (Post Ka Postmortem) में कियारा की इसी फोटो का पोस्टमार्टम करने वाले हैं. जिनके कमेंट्स पढ़कर आपके पेट में हंसते हुए दर्द हो जाएगा.


यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
कियारा ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा था- आसमान ऊपर, नीचे धरती और शांति अपने अंदर. एक यूजर ने कमेंट किया- वहां अर्चना मैम ने सिद्धू जी की जगह छीन ली यहां कियारा ने बाबा राम देव की. दूसरे यूजर ने लिखा- पानी का किनारा वहां बैठी कियारा और जंगल में ढूंढ रहा सिद्धार्थ तुम्हारा. एक यूजर ने पूछ लिया- रामदेव बाबा बन गई हो क्या.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ शेरशाह (Shershaah) में नजर आईं थीं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई थी. अब वह जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ गोविंदा नाम मेरा और वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं. जुग जुग जियो की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Revelation: डांस परफॉर्मेंस में आखिर सूट क्यों पहनती हैं सपना चौधरी? देसी क्वीन ने खुद बताई कहानी!

Bollywood Valentine: शादी के बाद पहला वैलेंटाइन Yami Gautam खास तरीके से Aditya Dhar के साथ करेंगी सेलिब्रेट, ये है स्पेशल प्लान



image Source

Enable Notifications OK No thanks