KKK-12: अभिनव शुक्ला सबके सामने कर बैठे कुछ ऐसा, VIDEO देख बोले यूजर- ‘रुबीना दिलैक ही हैं विनर’


Khatron Ke Khiladi Season 12 Winner Rubina Dilaik: टीवी रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है. शो में इस बार राजीव अदातिया, जन्नत जुबैर, प्रतीक सहजपाल, अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी, सृति झा और रुबीना दिलैक सहित कई सेलेब्स शामिल हुए हैं. शो से अब तक कई कंटेस्टेंट बाहर भी हो चुके हैं. लेकिन, शो के फिनाले से पहले ही शो के विनर की चर्चा शुरू हो चुकी है. इस बीच शो के विनर क लेकर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति और अभिनेता अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की विनर कोई और नहीं बल्कि रुबीना दिलैक हैं.

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लेकर फैंस का मानना है कि शो की विनर रुबीना ही होंगीं. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि अभिनेत्री फाइनल से पहले ही शो से बाहर हो गई हैं. खतरों के खिलाड़ी 12 के सभी खिलाड़ी केप टाउन से मुंबई आ गए हैं. यहां सभी खिलाड़ियों के परिवार वाले और दोस्त उन्हें लेने पहुंचे.

रुबीना जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचीं, पति अभिनव को देखते ही अभिनेत्री ने उन्हें गले से लगा लिया. वहीं अभिनव ने रुबीना का हाथ पकड़ा और उनका हाथ ऐसे ऊपर उठा दिया जैसे वह ही शो की विनर बनी हों. इस वीडियो को देखकर भी यूजर भी यही अंदाजा लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं रुबीना दिलैक के फैंस का भी यही कहना है कि रुबीना ही शो की विनर हैं. दूसरी ओर अभिनेत्री के फैन पेज में यह कहा जा रहा है कि बिग बॉस 14 विनर टॉप 3 में नहीं पहुंच पाई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, रुबीना दिलैक टॉप 5 में थीं, लेकिन टॉप 4 में जो कंटेस्टेंट हैं उनमें तुषार कालिया, मिस्टर फैजू, जन्नत जुबैर और मोहित मलिक हैं. उन्होंने जिस तरह मजबूती से सारे टास्क किए, फैन अभिनेत्री को विनर बनते देखना चाहते हैं.

Tags: Abhinav shukla, Khatron Ke Khiladi 11, Rubina Dilaik



image Source

Enable Notifications OK No thanks