KKK-12: होस्ट रोहित शेट्टी से भिड़े प्रतीक सहजपाल! एक्टर ने बताई सच्चाई


मुंबईः स्टंट बेस्ड रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) लगातार चर्चा में है. हर रोज शो से जुड़ी कोई न कोई नई खबर सामने आती रहती है. बीते दिनों रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और जन्नत जुबैर के बीच अनबन की खबर सामने आई थी. एक टास्क के चलते जन्नत, रुबीना पर बरस पड़ीं, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. इसके बाद खबर आई कि बिग बॉस 15 के रनरअप प्रतीक सजपाल (Pratik Sehajpal) ने शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ ही बहस कर ली. कहा गया कि, उन्होंने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ गलत तरीके से बात की. हालांकि, अब इन खबरों पर प्रतीक की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है.

दरअसल, कहा जा रहा है कि प्रतीक सहजपाल को चेतना पांडे के साथ एक स्टंट था. प्रतीक ने इस स्टंट को किया, लेकिन उन्होंने कुछ नियमों को फॉलो नहीं किया. प्रतीक की ये बात खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी को पसंद नहीं आई. उन्होंने इसे लेकर प्रतीक से बात भी की और प्रतीक ने रोहित को जवाब दिए.

कहा जा रहा है कि इस दौरान प्रतीक ने रोहित शेट्टी के साथ बदतमीजी की. ऐसा भी कहा गया कि,प्रतीक ने ऐस जानबूझककर नही किया, लेकिन रोहित शेट्टी से बात करते हुए उनकी टोन ऐसी ही थी, जिसे सुनकर ऐसा लग रहा था कि वह उनके साथ बदतमीजी कर रहे हैं. बता दें, रोहित शेट्टी बेहद स्ट्रिक्ट रहते हैं और किसी की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं करते.

Khatron Ke Khiladi 12, pratik sehajpal, rohit shetty, Khatron Ke Khiladi 12 pratik sehajpal, खतरों के खिलाड़ी 12, प्रतीक सहजपाल, entertainment news

प्रतीक सहजपाल का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @realsehajpal)

अब इस पूरी घटना को लेकर प्रतीक सहजपाल ने भी अपनी सफाई पेश की है. प्रतीक ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह लिखते हैं- ‘मैं आखिरी इंसान होता, जो किसी का अनादर करता. मैं ऐसा करने के बारे में सोच भी नहीं सकता. मुझे याद है किसी ने मुझसे रस्सी छोड़ने को कहा और मैं उस वक्त उस बारे में किसी और से कह रहा था. लेकिन, एपिसोड में ऐसा लगा कि मैंने रोहित सर से ये बात बोली है. लेकिन, ये बात मैंने किसी और से कही थी.’

एक तरफ जहां प्रतीक सहजपाल पर चीटिंग के आरोप लग रहे हैं, वह टास्क भी हार गए, रोहित शेट्टी ने भी एक्टर को जमकर डांट लगाई. लेकिन, दूरी ओर बिग बॉस 15 के रनरअप को फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है. अभी भी अभिनेता के फैन उन्हें लेकर अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं.

Tags: Khatron Ke Khiladi 11, Pratik Sehajpal, Rohit shetty

image Source

Enable Notifications OK No thanks