KKK12: रोहित शेट्टी ने कीड़ों से लिपटे राजीव अदतिया के साथ ली सेल्फी, फैंस ने दी शुभकामनाएं


‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) कलर्स टीवी पर 2 जुलाई से शुरू हो चुका है. ‘बिग बॉस’ 15 फेम राजीव अदतिया (Rajiv Adatia) एक बार फिर रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ 12 के साथ सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. एंटरटेनर अन्य कंटेस्टेंट से बेहतर परफॉर्मेंस कर रहे हैं और शो में सभी का दिल जीत रहे हैं. फैंस के बीच पसंदीदा बन चुके राजीव इस बात से खुश हैं कि उन्हें देश भर के दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

शो को एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) होस्ट कर रहे हैं, जो सख्त स्टंट-मास्टर के रूप में वापसी कर चुके हैं. राजीव को फैंस और सह-प्रतियोगियों की तरफ से न केवल उनके परफॉर्मेंस के लिए, बल्कि उनके वन लाइनर्स और मनोरंजक पर्सनैलिटी के लिए भी पसंद किया जाता है, जो इस बात से पता चलता है कि उनकी तारीफ अक्सर खुद मेजबान रोहित शेट्टी करते हैं.

 Rohit Shetty, Rajiv Adatia, Rajiv entertainer of KKK12, KKK12, Khatron Ke Khiladi 12, cockroaches and worms, रोहित शेट्टी, राजीव अदतिया, केकेके12

(फोटो क्रेडिट : Instagram @rajivadatia)

‘मैंने अपना स्टंट जीत लिया’
हाल ही में राजीव द्वारा किए गए एक टास्क में होस्ट रोहित शेट्टी को कॉकरोच और कीड़ों से ढके राजीव के साथ एक सेल्फी क्लिक करते हुए देखा गया था. उन्हें अपने सोशल मीडिया पर एक कैप्शन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए देखा गया, “हां यह सही है कि मैंने अपना स्टंट जीत लिया और रोहित सर मेरे साथ एक सेल्फी ले रहे हैं जबकि मैं तिलचट्टे, कीड़े के साथ हूं !! रोहित शेट्टी क्या शानदार सेल्फी है सर !!.”

फैंस ने भी राजीव की तारीफ
सीजन 12 के पहले एपिसोड के स्क्रीन पर आने के बाद फैंस भी राजीव को शो के सबसे मनोरंजक कंटेस्टेंट के रूप में टैग करते हुए उनकी तारीफ करते देखे गए. राजीव इन दिनों साउथ अफ्रीका में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रहे हैं. 2 जुलाई से शुरू हुए ‘खतरों के खिलाड़ी’ का ये सीजन शानदार होने वाला है. ऑडियन्स को इस सीजन में कई मजेदार पर्सनालिटी देखने को मिलेंगे जो स्टंट करने के साथ ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आएंगे.

Tags: Entertainment, Rohit shetty

image Source

Enable Notifications OK No thanks