KKR vs RR: उमेश यादव ने एक हाथ से पडिक्कल को किया आउट, बल्लेबाज को नहीं हुआ विश्वास, VIDEO


मुंबई. उमेश यादव (Umesh Yadav) ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है. वे अब तक 15 विकेट ले चुके हैं. सोमवार को उन्होंने एक मुकाबले में (KKR vs RR) देवदत्त पडिक्कल का शानदार कैच अपनी ही गेंद पर पकड़ा. मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. समाचार लिखे जाने तक राजस्थान ने 9 ओवर में 2 विकेट पर 58 रन बना लिए हैं. ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर और पडिक्कल बड़ा स्कोर नहीं बना सके. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए केकेआर को बचे सभी 5 मैच में जीत दर्ज करनी होगी. कप्तान संजू सैमसन 29 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं.

राजस्थान रॉयल्स ने मैच में धीमी शुरुआत की. पहले 2 ओवर में टीम को कोई झटका नहीं लगा. तीसरा ओवर उमेश यादव डाल रहे थे. देवदत्त पडिक्कल ने ओवर की पहली गेंद पर सीधा शॉट खेला. उमेश ने इस शॉट को एक हाथ से रोका और अंत में शानदार कैच पकड़ा. उन्होंने 5 गेंद पर 2 रन बनाए. टी20 लीग के मौजूदा सीजन में सबसे अधिक 3 शतक लगाने वाले जोस बटलर इस मैच में बड़ी पारी नहीं खेल सके. वे 25 गेंद पर 22 रन बनाकर टिम साउदी का शिकार हुए. उन्होंने 3 चौके लगाए. वे मौजूदा सीजन में 588 रन बना चुके हैं.

कैच का वीडियो

राजस्थान की टीम तीसरे नंबर पर

पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स की टीम पॉइंट टेबल में अभी तीसरे स्थान पर काबिज है. इस मुकाबले से पहले उसने 9 मैच खेले हैं और 6 में जीत दर्ज की है. 3 मैच में उसे हार भी मिली है. वहीं केकेआर की टीम 9 मैच से से 3 में जीत हासिल कर सकी है. 6 अंक के साथ टीम अभी 8वें नंबर पर काबिज है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर की टीम पिछले सीजन में फाइनल में पहुंची थी, लेकिन मौजूदा सीजन में वह अब तक कमाल नहीं कर सकी है.

KKR vs RR: केकेआर को रीटेन प्लेयर्स पर भरोसा नहीं, मौजूदा सीजन में रिकॉर्ड खिलाड़ियों को दिया मौका

IPL 2022: श्रेयस अय्यर के पास केकेआर को बचाने का अंतिम मौका! टीम के प्रदर्शन में आई बड़ी गिरावट

आईपीएल के मौजूदा सीजन की बात की जाए तो गुजरात टाइंटस ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और टीम टेबल में टॉप पर काबिज है. टी20 लीग में पहली बार उतर रही गुजरात की टीम ने अब तक खेले 9 में से 8 मुकाबले जीते हैं.

Tags: Devdutt Padikkal, IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Rajasthan Royals, Umesh yadav

image Source

Enable Notifications OK No thanks