केएल राहुल हुए ट्रोल तो सुनील शेट्टी ने दिया जवाब, क्या बेटी की पसंद को स्वीकार चुके?


फिल्म स्टार सुनील शेट्टी की बेटी आथिया और क्रिकेटर केएल राहुल के रिलेशनशिप की खबरें आए दिन सामने आती हैं. दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं. अब लगता है बेटी की पसंद को पिता ने भी एक्सेप्ट कर लिया है. तभी तो क्रिकेटर के लिए हाल ही में किया गया उनका एक पोस्ट अब सुर्खियां बन चुका है.

दरअसल, केएल राहुल ने हाल ही में अपने 100वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए नाबाद 103 रनों की पारी खेली. इस शानदार पारी में उन्होंने कुल 9 चौके और 5 छक्के उड़ाए थे, जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने इंस्ट्राग्राम पर केएल राहुल के लिए एक पोस्ट किया. इसमें उन्होंने क्रिकेटर की तस्वीर के साथ लिखा, ‘खामोशी के बीच कड़ी मेहनत करो और अपनी सफलता से शोर मचने दो.’




सुनील शेट्टी के इस पोस्ट पर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए. एक यूजर कमेंट में उनके साथ बद्तमीजी से पेश आया, जिसे मुंहतोड़ जवाब देने में एक्टर ने देरी नहीं की. उन्होंने लिखा, ‘बेटा अपने घर पर ध्यान दो.’ दूसरे यूजर ने लिखा था, ‘अगली बार आप पहुंच गए थे, इसलिए जीरो पर आउट हो गया था. इस बार आपके घर से कोई नहीं दिखा, इसलिए 100 *** डाला’. बताते चलें कि, इस सीजन में राहुल बड़ा स्कोर नहीं कर पा रहे थे जिसके कारण उनकी बल्लेबाजी को लेकर सवाल खड़े हो रहे थे.

उस दौरान यानी लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया शेट्टी के साथ मैच देखने पहुंचे थे. इसी वाक्ये को जोड़ते हुए केएल राहुल का लोग मजाक बना रहे थे. हालांकि, मुंबई के खिलाफ शतक ठोककर राहुल ने तो सभी आलोचकों को जवाब दिया ही, सुनील शेट्टी भी उनके सपोर्ट में खड़े दिखे.

मीडिया में खबरें हैं कि एक्टर की लाडली आथिया जल्द केएल राहुल संग शादी करने वाली हैं. इस खबर में कितनी सच्चाई है यह वक्त बताएगा, लेकिन सुनील शेट्टी का क्रिकेटर के लिए सपोर्ट देख जाहिर है ऐसी खबरों के सच होने की उम्मीद की जा रही होगी.

यह भी पढ़ें-

अजय देवगन ने बेटी न्यासा को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, कहा- तुम हमेशा मेरे लिए…

रणबीर-आलिया के बाद अब आथिया शेट्टी और केएल राहुल लेंगे सात फेरे, जल्द गूंजेगी सुनील शेट्टी के घर शहनाई!



image Source

Enable Notifications OK No thanks